सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

1 min


दिल बेचारा

दिल बेचारा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं, अब सुशांत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अपने फेवरेट एक्टर को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए अब उनके फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है।

दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी

खबरों के मुताबिक, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी। इस बात की जानकारी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। दिल बेटारा की रिलीज की जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा गया है, एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी। ज़हन में पैबस्त स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न मनाने के लिए दिल बेचारा 24 जुलाई को आपके बीच पहुंचेगी। फिल्म की रिलीज की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी एक पोस्ट शेयर की है।

24 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म देल बेचारा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी। आपको बता दें कि दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2013 बेस्टसेलर द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित है। पहले फिल्म को 8 मई को ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई।

ये भी पढ़ेंक्या सुशांत सिंह राजपूत के कुछ ट्वीट्स डिलीट किए गए थे, अब जांच करेंगी पुलिस ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये