आमिर खान की वीडियो / ‘कयामत से कयामत तक’ की रिलीज़ से पहले सड़कों पर घूम घूम कर ये काम करते थे आमिर खान

1 min


Aamir Khan ki Video

प्रमोशन के लिए शुरू से ही कुछ अलग करता था ये अभिनेता, आमिर खान की वीडियो वायरल

जब से दूरदर्शन चैनल पर रामायण और महाभारत दोबार टेलीकास्ट हुए हैं। हर कोई नॉस्टेलजिक मूड में है। बॉलीवुड सितारो की भी पुरानी तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रही है। इस बीच आमिर खान की वीडियो वायरल हो रही है जो उनके सुपरस्टार बनने से पहले की है।

आमिर खान किस तरह से अपने फिल्मों को प्रमोट करते हैं ये आप सब बखूबी जानते होंगे। लेकिन ये कोई आज की बात नहीं है बल्कि पहले से ही आमिर अपनी फिल्मों के जी तोड़ मेहनत करते रहे हैं। और ये इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है।

कयामत से कयामत तक की रिलीज़ से पहले का है वीडियो

आमिर खान की वीडियो जो इस समय वायरल हो रही है वो कयामत से कयामत तक की रिलीज़ से पहले की है। इस वीडियो को अब किसी पैपराज़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पहले आप ज़रा इस वीडियो पर नज़र डालिए-

तो देखी आपने आमिर खान की वीडियो जिसमें उनके साथ एक्टर राजेंद्र उर्फ राज जुस्तशी नजर आ रहे हैं। ये आमिर की पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की वीडियो है। रिलीज़ से पहले आमिर खान और राज ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह पोस्टर खुद चिपकाए थे। और अपनी फिल्मों को कुछ अलग अंदाज़ में प्रमोट करने का उनका तरीका आज भी कुछ अलग ही होता है।

1988 में आई थी कयामत से कयामत तक

Source – India Times

आमिर खान की ये फिल्म साल 1988 में रिलीज़ हुई थी। और इस फिल्म के बाद आमिर खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसमें उनके साथ जूही चावला नज़र आई थीं। फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्मने आमिर और जूही को अलग पहचान दिलवाई। इस फिल्म के लिए आमिर को फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड मिला तो वहीं फिल्म ने सात अलग कैटेगरी में अवॉर्ड हासिल किए थे।

अब लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगे आमिर खान

Aamir Khan ki Video

Source – Koimoi

अभिनेता आमिर खान साल दो साल में एक फिल्म करते हैं लेकिन जब उनकी फिल्म आती है पर्दे पर कमाल ही करती है। अब वो अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगे। जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। लेकिन लॉकडाऊन के चलते फिल्म की शूटिंग रूक गई है। ये फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म काफी हिट रही थी। इसमें आमिर के साथ करीना कपूर नज़र आएंगी और दोनों इससे पहले 3 इडियट्स में साथ काम कर चुके हैं।

और पढ़ेंः Ghajini 2 : गजिनी 2 की तैयारियां शुरू! मेकर्स ने ट्वीट कर दिया हिंट…

SHARE