Ghajini 2 : गजिनी 2 की तैयारियां शुरू! मेकर्स ने ट्वीट कर दिया हिंट…

1 min


Ghajini 2

गजिनी 2 में फिर से नज़र आ सकते हैं आमिर खान(Ghajini 2)

साल 2008 में आई आमिर खान स्टारर गजिनी सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म का सब्जेक्ट और कहानी काफी अलग थी, जो लोगों के दिलों तक पहुंची। इसलिए फिल्म सुपरहिट हो गई है। अब ख़बर है कि इस फिल्म का सीक्वेल यानि पार्ट 2 बनने जा रहा है। बिना किसी अधिकारिक ऐलान के एक ट्वीट के ज़रिए इशारा किया गया है जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि गजिनी 2(Ghajini 2) बनने जा रही है।

मेकर्स ने किया है ट्वीट

गजिनी फिल्म के मेकर्स रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया है जिसके बाद ही इस फिल्म के सीक्वेल की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया है। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है – ‘ये पोस्ट वैसे तो गजिनी को लेकर थी लेकिन अब भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते हैं’। आपको याद हो तो पहली फिल्म में भी आमिर को शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस की बीमारी होती है। और ऐसा ही पोस्ट में इशारा किया गया है। जिसके बाद अब गजिनी 2(Ghajini 2) के लेकर चर्चा ज़ोरों पर है।

दोबारा आमिर खान ही आ सकते हैं नज़र

फिल्म में दोबारा लीड रोल में आमिर खान ही नज़र आ सकते हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए आमिर खान को भी टैग किया गया है। जिससे ये भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस बार भी गजिनी 2(Ghajini 2) में आमिर खान ही नज़र आएंगे। गजिनी एक रिवेंज ड्रामा थी, फिल्म में आमिर खान एक ऐसे आदमी के रोल में नज़र आए थे जो हर कुछ समय के बाद बातें भूल जाता था। लिहाज़ा अपने दुश्मनों से बदला लेने और उन्हे याद रखने के लिए उसने कई तरकीबें आजमाई। वहीं फिल्म में आमिर खान की बॉडी और एक्शन ने दर्शकों को एक बार फिर से आमिर खान का दीवाना बना दिया था। फिल्म बेहद ही सस्पेंस के साथ क्रिएट की गई थी। फिल्म को लोगों ने  काफी पसंद किया था। और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया था।

आमिर के साथ नज़र आई थी एक्ट्रेस असिन

ghajini

फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ एक्ट्रेस असिन और जिया खान भी नज़र आई थीं। असिन की एक्टिंग को फिल्म में काफी सराहा गया था। जिसके बाद असिन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। फिलहाल असिन शादीशुदा ज़िंदगी में बिज़ी हैं। वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस वक्त लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिज़ी हैं जो इस साल के क्रिसमस पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान नज़र आएंगी। इससे पहले आमिर और करीना 3 इडियट्स में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन अब इस तरह की ख़बरे हैं कि जल्द ही गजिनी 2(Ghajini 2) से आमिर खान जुड़ जाएंगे

और पढ़ेः मेहनत से कमाया “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” का तमगा हाथ से यूं नहीं जाने देंगे आमिर खान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये