आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन, पत्नी किरण राव के साथ अंतिम संस्कार में नज़र आए अभिनेता

1 min


Amos Paul, Amos Paul Dies

अमोस पॉल कई सालों से आमिर खान से जुड़े थे…उनकी हर ज़रूरत का रखते थे ख्याल

मंगलवार को अभिनेता आमिर खान के पर्सनल असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन हो गया। जिससे अभिनेता को गहरा झटका लगा है। आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ मौजूद रहे। और परिवार को सांत्वना दी।

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना के खौफ में है। और बॉलीवुड से लगातार बुरी खबरें ही आ रही हैं। पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, कुलमीत मक्कड़ और अब अमोस पॉल। अमोस के जाने का सबसे बड़ा सदमा आमिर खान को पहुंचा है।

हार्ट अटैक के चलते हुई मौत

आमिर खान के पर्सनल असिस्टेंट अमोस पॉल के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया गया है। मंगलवार की सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी असमय मृत्यु हो गई। जिससे हर कोई सदमे में है।

आमिर खान अंतिम संस्कार में हुए शामिल

वहीं आमिर खान अमोस के निधन से शॉक्ड में है। अमोस केवल उनके पर्सनल असिस्टेंट नहीं थे बल्कि आमिर के परिवार के सदस्य की तरह ही थे। इसीलिए लॉकडाऊन के बावजूद अमोस पॉल के अंतिम संस्कार में आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे। जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। किरण राव और आमिर खान ने अमोस के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हे सांत्वना दी।

Source – Instagram

Amos Paul, Amos Paul Dies

Source – Instagram

Source – instagram.com

25 सालों से आमिर खान से जुड़े थे अमोस

Amos Paul, Amos Paul Dies

Source – FilmiBeat

आपका बता दें कि अमोल पॉल पिछले 25 सालों से आमिर खान के साथ जुड़े थे। इन 25 सालों में केवल 4 साल ऐसे रहे जब उन्होने आमिर खान के लिए काम नहीं किया। क्योंकि उस वक्त आमिर खान ने स्वेच्छा से काम ना करने का फैसला लिया था। लेकिन उन्होने उस वक्त भी अमोस के बारे में सोचा था और रानी मुखर्जी से बात कर अमोस को उनका पर्सनल असिस्टेंट लगवाया था। अमोस आमिर का पूरा ख्याल रखते थे। उनकी दिनचर्या से लेकर उनसे मिलने वाले लोगों की लिस्ट तक सब कुछ अमोस के पास ही रहती थी और आमिर खान भी उन पर पूरी तरह से निर्भर थे।

और पढ़ेंः Ghajini 2 : गजिनी 2 की तैयारियां शुरू! मेकर्स ने ट्वीट कर दिया हिंट…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये