आमिर खान की बेटी चढ़ी पेड़ पर लोगों ने बोला “बंदरिया पेड़ पर”

1 min


इरा खान

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का चर्चा में होना या यूं कहें आना आम बात है आना इसलिए क्योंकि आए दिन वो कुछ ना कुछ ऐसी एक्टिविटी करते रहते हैं की फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं या फिर तारीफ करते हैं। इन्हीं स्टारकिड्स में आमिर खान की बेटी इरा खान है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी अपने बॉयफ्रेंड तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर। हाल ही में एक बार फिर से इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किये है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

इरा खान (Ira Khan) ने हाल फिलहाल में एक फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें इरा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. इन तस्वीरों में इरा रेड कलर के बैकलेस गाउन में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में इरा हाउस ट्री का मजा लेती दिख रही हैं. वही पेड़ के साथ कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

इन फोटोज के बाद इरा के फैंस कमेंट किए बिना कहां रुकने वाले थे सो उन्होंने कमेंट करना शुरू कर दिए एक यूजर ने लिखा जंगल में मंगल तो एक अन्य यूजर ने लिखा ‘कूदना मत’ तो किसी ने लिखा बंदरिया पेड़ पर वही कुछ यूजर इरा की इन फोटोज की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें की इरा खान जल्द ही एक प्ले में नजर आने वाली हैं ‘यूरिपाइड्स मेडिया (Euripides Medea)’ जो जल्द रिलीज होगा।

 

SHARE

Pankaj Namdev