कई सवाल खड़े करता है तापसी पन्नू की नई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर

1 min


हसीन दिलरुबा

विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू अपने करियर में इस समय पीक पर है जी हां 2020 की शुरूआत से लेकर अंत तक दोनों की कई फिल्में रिलीज होनी है। इन्ही में से एक फिल्म हैं हसीन दिलरुबा जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे खुद तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस पोस्टर के साथ तापसी ने कैप्शन में लिखा “मैं शायद बुरी हो सकती हूं, लेकिन यहां पर मैं उतनी ही अच्छी हूं। हसीन दिलरुबा की दुनिया में कदम रख रही हूं। आपसे मिलवाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। आ रही हूं 18 सितंबर 2020 को।”

View this post on Instagram

“I maybe bad but I’m perfectly good at it” Stepping into the world of #HaseenDillruba 🌹. Can’t wait for you guys to meet HER in theatres 18th September 2020!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

रिलीज हुआ यह पोस्टर कई सवाल खड़े करता है जिसके जवाब जानने के लिए आपको ट्रेलर या फिल्म रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। पोस्टर में एक लड़की दिख रही है जिसका चेहरा नजर नही आ रहा है लेकिन पैर नज़र आ रहे हैं जो खून से लथपथ जमीन पर अपनी साड़ी उठाए खड़ी है। लड़की ने हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और नाखूनों पर लाल रंग का नेल पेंट लगा रखा है। साथ ही पोस्टर में एक किताब भी दिखाई दे रही है जिसके कवर पेज पर वहशी लिखा हुआ है।

'हसीन दिलरुबा'

आपको बता दें की  हसीन दिलरुबा एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन विनिल मैथ्यू कर रहे हैं विनिल इससे पहले परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म हंसी तो फंसी को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म का प्रोडक्शन आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, कनिका ढिल्लन और अमित त्रिवेदी कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 18 सितंबर 2020 में रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये