सलमान खान ने ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में इन 3 फ्लॉप ऐक्टर्स को भी दिलवाया छोटा-मोटा रोल

1 min


सलमान खान की ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में नज़र आएंगे सूरज पंचोली, ज़हीर इकबाल और आयुष शर्मा

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में न्यूकमर्स के लिए गॉडफदर माने जाते हैं। अब तक सलमान कई यंग स्टार्स को लॉन्च कर चुके हैं। सलमान ने साल 2015 में सूरज पंचोली को फिल्म हीरो से, जहीर इकबाल को साल 2019 में फिल्म नोटबुक से और अपने जीजा आयुष शर्मा को साल 2018 में फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया था। लेकिन इन तीनों की ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर सक्सेसफुल नहीं रहीं। वहीं, अब सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से इन तीनों स्टार्स को मौका देकर इनका करियर आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में अपने साथ इन तीनों स्टार्स को भी लेने वाले हैं।

कौन सी भूमिका निभाएंगे तीनों एक्टर्स ?

खबरों के मुताबिक, कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान (Salman Khan) मेन हीरो होंगे और सूरज, आयुष और जहीर इकबाल इस फिल्म में सहायक कलाकार की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को इस एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए कुछ खास किरदारों के लिए नए चोहरों की तलाश थी। जब सलमान ने इन किरदारों के लिए सूरज, जहीर और आयुष की सिफारिश की तो फरहाद सामजी इस के लिए तैयार हो गए।

सलमान खान ने तीनों एक्टर्स को किया था लॉन्च

साथ ही इस फिल्म के लिए निर्माता साजिद नाडियावाला ने भी इस बात पर सहमति जताई की फिल्म में ये तीनों की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए फिट रहेंगे। तीनों को सलमान खान (Salman Khan)के तीन दोस्तों के रूप में फिल्म में दिखाया जाएगा। ये फिल्म अगले साल के मध्य में ईद के मौके पर रिलीज़ होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- ‘मुन्ना भाई-3’ लेकर आ रहे संजय दत्त, विधु विनोद चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान
SHARE

Sangya Singh