‘Munna Bhai -3’ लेकर आ रहे संजय दत्त, विधु विनोद चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान

1 min


0

Munna Bhai-3 में भी हीरों होंगे संजय दत्त

संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया। सभी को इस सीरीज के तीसरे पार्ट का बहुत दिनों से इंतज़ार था। वहीं, अब फिल्म के निर्माता विधु विनोद छोपड़ा ने Munna Bhai 3 को लेकर हाल ही में एक अनाउंसमेंट की है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ रिलीज हुई है। फिल्ममेकर का कहना है कि अब वो फिल्मों के अपने ज़ॉनरों को शिफ्ट करना चाहते हैं।

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि ‘शिकारा’ के बाद अब वो मुन्ना भाई-3 फोकस करेंगे, क्योंकि अब वो कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं। फिलहाल वो कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म ‘शिकारा’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

एक इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि, मैं सच में Munna Bhai 3 बनाना चाहता हूं। मेरे दिल के करीब होने के कारण ये (शिकारा) थका देने वाली फिल्म थी। मैं अब कुछ कॉमेडी फिल्में बनाना चाहता हूं। मैं मुन्ना भाई सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी टाइम से इंतज़ार कर रहा हूं। अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं।

बता दें कि मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी काफी हिट रही है। इसमें मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003) और लगे रहो मुन्ना भाई (2006) शामिल हैं। दोनों ही फिल्मों को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था और संजय दत्त और अरशद वारसी ने फिल्म में मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में अपने अभिनय से लोगों के दिलों को जीत लिया था।

जब विधु विनोद छोपड़ा से पूछा गया कि इतने सालों बाद भी क्या वो उन्हीं स्टार्स और क्रू के साथ वापसी करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, ये( मुन्ना भाई-3) संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ ही होगी और हां उम्मीद तो यही है कि सभी इसमें दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें- Bhoot Trailer: भूतों के चंगुल में फंसे विक्की कौशल, कहानी में ये है अलग

Sangya Singh