क्या ब्रीद 3 में भी लीड रोल में होंगे अभिषेक बच्चन, ट्विटर पर दिया हिंट

1 min


ब्रीद 3 अभिषेक बच्चन

क्या ब्रीद 3 का तीसरा सीजन भी आने वाला है ?

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से लगातार खबरों में बने हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं, पिछले दिनों वो अपनी वेब सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। इसमें उनके अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया। सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज में उन्होंने अमित साध के साथ काम किया था। 12 एपिसोड वाले इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज को दर्शकों और क्रिटिक्स की भी काफी तारीफ मिली। वहीं, अब इस सीरीज को लेकर एक और नई खबर सामने आई है। चर्चा है कि इस सीरीज का तीसरा सीजन ब्रीद 3 भी आने वाला है, जिसमें अभिषेक बच्चन एक बार फिर से लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

दरअसल, ब्रीद 3 को लेकर अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा हिंट दिया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसका तीसरा सीजन भी आने वाला है। अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसके बाद से फैन्स के बीच ब्रीद 3 को लेकर चर्चा शुरु हो गई है। अभिषेक ने अपने एक में लिखा, ‘C-16’। उनकी यो पोस्ट ब्रीद के आखिरी एपिसोड में ‘सी-16’ किस ओर इशारा कर रहा है। दरअसल, शो का आखिरी एपिसोड जिसका शीर्षक सी-16 है, इसने दर्शकों के बीच थोड़ा सस्पेंस पैदा करते हुए, लोगों के मन में एक सवाल खड़ा कर दिया है। आखिर ये ‘C-16’ क्या है ?

अभिषेक ने वेब सीरीज के तीसरे सीजन की ओर इशारा किया इशारा

बता दें कि दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में अविनाश के किरदार द्वारा शिर्ले को एक नोट दिया गया था, जिसमें ‘C-16’ लिखा था। ऐसे में ये माना जा रहा है कि अभिषेक वेब सीरीज के तीसरे सीजन की ओर इशारा कर रहे है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ये सीरीज मयंक शर्मा द्वारा डायरेक्ट की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है। सीरीज में अमित साध क्राइम ब्रांच के सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत का रोल प्ले किया है। वहीं, नित्या मेनन और सैयामी खेर भी अहम किरदार निभाए हैं। गौरतलब है कि ब्रीद इन टू द शैडोज को 10 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया था।

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन से ट्रोलर ने कहा- ‘पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, एक्टर ने दिया करारा जवाब


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये