अभिषेक बच्चन से ट्रोलर ने कहा- ‘पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, एक्टर ने दिया करारा जवाब

1 min


अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल

अभिषेक बच्चन से यूजर ने कहा ‘पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान, सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हालांकि, कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो दोनों की ट्रोलिंग करने से भी बाज नहीं आते हैं। अब इन्हीं में से एक ट्रोलर को अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब दिया है।

अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए एक पारुल कौशिक नाम की यूजर ने लिखा कि आपके पिता हॉस्पिटल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे? अभिषेक ने इस ट्वीट को पढ़ने के बाद शानदार जवाब दिया। एक्टर ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘फिलहाल तो लेट कर खा रहे हैं दोनों एक साथ हॉस्पिटल में।’ दोनों के बीच सवाल-जवाब का सिलसिला यहीं नहीं रुका। इसके बाद फिर से यूजर ने रिप्लाई किया, ‘सर जल्द ठीक हो जाएं, हर किसी के किस्मत में कहां है लेट कर खाना।’

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया यूजर का रिप्लाई करते हुए लिखा, मैं प्रार्थना करूंगा कि आप हमारे हालात में कभी न आएं और पूरी तरह से स्वस्थ रहे। शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद, मैम। अभिषेक बच्चन के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ बच्चन ने भी ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी। उन्होंने ब्लॉग में ट्रोलर्स को चेतावनी देते हुए लिखा था कि तुम्हारा पंगा अमिताभ बच्चन से पड़ा है। हॉस्पिटल में रहने के बाद भी अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से भी जुड़े रहते हैं।

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और उनके पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये