जया बच्चन के बर्थडे पर अभिषेक-श्वेता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

1 min


अभिषेक-श्वेता

अभिषेक-श्वेता ने मां के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं। जया बच्चन एक अच्छी अदाकारा होने के साथ ही एक अच्छी पत्नी और एक समर्पित मां हैं, जिनके आज भी लोग दीवाने हैं। अपने 72वें बर्थडे के मौके पर आज जया बच्चन अपने परिवार के साथ नहीं हैं। उनका परिवार मुंबई में है और वो लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में फंसी हुई हैं। मां का जन्मदिन खास बनाने और अपनों से दूर उन्हें परिवार की कमी न खले इसलिए उनके बेटे और बेटी यानी अभिषेक-श्वेता ने अपनी मां के जन्मदिन को इस बार सोशल मीडिया के जरिए खास बनाया है।

अभिषेक-श्वेता ने शेयर की फोटो

बता दें कि अभिषेक-श्वेता ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन की एक फोटो शेयर कर दिल को छू लेने वाली बात लिखकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, बेटी श्वेता ने भी एक पुरानी फोटो शेयर कर मां के लिए अपना प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

अभिषेक ने लिखा इमोशनल मैसेज

आप भी जानिए कि अभिषेक-श्वेता ने मां के जन्मदिन पर उनके लिए क्या मैसेज लिखा है। अभिषेक बच्चन ने मां की फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ‘हर बच्चा आपको बताता है कि उसका फेवरेट शब्द, मां होता है। हैप्पी बर्थडे मां। हालांकि, आप दिल्ली में हैं, लॉकडाउन लगा हुआ है और हम सब मुंबई में हैं। लेकिन आपको पता है न कि हम आपको ही याद करते रहते हैं। आप हमारे दिल में रहती हैं। आई लव यू…’

श्वेता ने शेयर की पुरानी फोटो

वहीं, बेटी श्वेता बच्चन ने एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा- ‘मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल)। मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं)। हैप्पी बर्थडे मम्मा। आई लव यू।’

सत्यजीत रे की फिल्म से शुरु किया करियर

बता दें कि हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा जया बच्चन ने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन किरदार निभाए। साल 1963 में सत्यजीत रे की फिल्म महानगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जया बच्चन कई फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। फिलहाल, वो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं।

ये भी पढ़ेंजया बच्चन का जन्मदिन आज, जानें पति अमिताभ बच्चन संग किन फिल्मों में जमी उनकी जोड़ी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये