ब्रीद इन टू द शैडोज का ट्रेलर रिलीज, देखिए कितना दमदार है अभिषेक का डेब्यू ?

1 min


अभिषेक ब्रीद ट्रेलर

ब्रीद इन टू शैडोज अमेजन प्राइम पर 10 जुलाई से स्ट्रीम होगी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज़ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद इन टू शैडोज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। वहीं, अभिषेक की इस पहली वेब सीरीज को साइको थ्रिलर बताया जा रहा है। ब्रीद के ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है, कि अभिषेक बच्चन अपनी बेटी की तलाश में कुछ भी किए जा रहे हैं। जिस शख्स ने उनकी बेटी को किडनैप किया है वो कोई साइको है और अलग-अलग डिमांड कर अभिषेक को परेशान कर रहा है।

ब्रीद से डिजिटल डेब्यू कर रहे अभिषेक

कहानी में यही दिखाया गया है कि कैसे अभिषेक अपनी बेटी को ढ़ूंढ़ते हैं, कैसे उनका प्यार उन्हें उनकी बेटी को ढूंढ निकालने में मदद करता है। इस सीरीज में यही दिखाया गया है। मंयक शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज के जरिए अभिषेक ओटीटी पर एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिषेक के अलावा निथ्या मेनन भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। बता दें कि निथ्या साउथ इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं, अब वो भी अभिषेक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। ब्रीद के इस नए सीजन में भी अमित साध अपने पुराने किरदार कबीर सावंत को ही निभा रहे हैं।

देखिए ट्रेलर

ब्रीद: इन टू द शैडोज़ 12 एपिसोड्स की एक सीरीज है, जो 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। खबर है कि सीरीज को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देखा जा सकेगा। आपको बता दें कि ब्रीद: इन टू द शैडोज़ आर माधवन की रिलीज हुई ब्रीद का ही सीक्वल है। इसके पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद था।

ये भी पढ़ेंसोनू सूद ने बेटे को पीठ पर चढ़ाकर लगाए पुश अप्स, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये