सोनू सूद ने बेटे को पीठ पर चढ़ाकर लगाए पुश अप्स, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो

1 min


सोनू सूद वर्कआउट वीडियो

बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते दिखे सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद काफी समय से प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने में उनकी मदद करने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनू सूद ने सैंकड़ों मजदूरों को मुंबई से उनके घर पहुंचाने में मदद की है और ट्विटर के जरिए मदद मांग रहे लोगों की अब भी मदद कर रहे हैं। लेकिन, अब सोनू सूद किसी और वजह से खबरों में छाए हैं। दरअसल, सोनू सूद का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने बेटे ईशान सूद के साथ वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में बेटे ईशान सूद के साथ डिप्स लगा रहे सोनू

सोनू सूद ने ये वर्कआउट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने  कैप्शन में लिखा है, ‘ट्विनिंग’। इस वीडियो में सोनू सूद अपने बेटे ईशान सूद के साथ डिप्स लगा रहे हैं। खास बात तो ये है कि डिप्स लगाते वक्त दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है। बेटे के साथ सोनू सूद का ये वर्कआउट वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं। आपको बता दें, कि हाल ही में एक्टर ने कई प्रवासियों को ट्रेन और बसों से उनके घर तक पहुंचाने में उनकी मदद की। इसके अलाना सोनू सूद ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों से भी बातचीत की और काफी लोगों की मदद की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सोनू सूद आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नज़र आए थे, जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान अहम भूमिका में थे। इसके बाद सोनू सूद साउथ इंडियन फिल्म्स में दिखाई दे चुके हैं। आपको बता दें कि हाल ही में फैंस ने सोनू सूद और अक्षय कुमार के लिए कोरोना संकट के दौरान उनके द्वारा की गई लोगों की मदद के लिए सरकार से उन्हें भारत रत्न देने की मांग भी की है।

ये भी पढ़ेंकरण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

SHARE

Sangya Singh