एक्टर आमिर खान ने नहीं रखवाए आटे की थैली में 15 हजार रुपए, बोले – किसी रॉबिन हुड का काम है

1 min


एक्टर आमिर खान ने आटे के साथ नहीं बांटे 15 हजार रुपये, जानिए क्या है वायरल खबर की सच्चाई

कोरोनावायरस की इस जंग में बॉलीवुड सितारे किसी भी तरह पीछे नहीं हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं, इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी आटे के साथ 15 हजार रुपये बांट रहे हैं। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है।

आमिर खान ने उन अफवाहों पर से परदा उठा दिया है जो कह रही थीं कि उन्होंने आटे की थैली में 15 हजार रुपए भरकर मजदूरों तक पहुंचाए हैं। दरअसल अप्रैल महीने के आखिर में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सामने आए थे जिनमें दावा किया जा रहा था कि आमिर खान ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे।

ये मेरा नहीं रोबिन हुड का काम है

आमिर खान 15 हजार
सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब वायरल हुए थे। लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस बारे में ट्वीट किया है। आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, मैं वो शख्स नहीं हूं जो आटे में पैसे रखकर बांट रहा है। या तो ये फेक स्टोरी है या फिर रॉबिन हुड अपनी सच्चाई बताना नहीं चाहता। सुरक्षित रहें और सभी को प्यार।’

I For India कॉन्सर्ट में पत्नी के साथ गाया गाना

आमिर खान संडे को अपनी पत्नी किरण राव के साथ I For India कॉन्सर्ट में भाग लिया। दोनों ने मिलकर ‘आ चलके तुझे मैं ले के चलूं’ और ‘जीना इसी का नाम है’ गाने गाए। साथ ही उन्होने महामारी के दौर में फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए भी लोगों को आगे आने के लिए कहा।

बता दें कि आमिर खान भी कोरोना काल में मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने पीएम-केयर्स फंड में दान दिया है। साथ ही महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर्स रिलीफ फंड के साथ फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन में भी दान दिया। अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी उन्होंने मदद की राशि दी है।

आमिर खान 15 हजार

Source – Instagram

आमिर खान की फिल्म का काम भी इस लॉकडाउन के कारण बंद है। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ को पंजाब में फिल्माया जा रहा था। अब तय नहीं है कि यह फिल्म इस साल रिलीज हो भी पाएगी या नहीं। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

और पढ़ेंः सलमान खान का चैलेंज / लॉकडाऊन के दौरान भूखे लोगों का पेट भरने के लिए भाईजान ने दिया फैंस को ‘अन्नदान चैलेंज’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये