अभिनेता अनुपम खेर ने मुंबई में सपने लेकर आने वाले कलाकारों को दी सलाह , सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

1 min


अनुपम

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मुंबई में आने वाले कलाकारों को दी सलाह, कहा – ‘अपने सपनों को छोड़ना नहीं है’

बीते रविवार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा। सुशांत के फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक सभी ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर ने मुंबई में आने वाले कलाकारों को सलाह देते हुए एक वीडियो शेयर की है।

कड़ी मेहनत करें और कभी हार न मानें


अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह सपना पूरा करने के लिए मुंबई आने वाले एक्टर्स को सलाह दे रहे हैं कि कड़ी मेहनत करें और कभी हार न मानें। वो कहते हैं, सुशांत सिंह राजपूत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। मैं आज उन हजारों लाखों नौजवानों से कहना चाहता हूं कि हो सकता है आपके सपने को पूरा होने में ज्यादा वक्त लगे लेकिन हार मत मानिए।

अनुपम ने आगे कहा- ‘मैं भी जब इंडस्ट्री में आया था तो मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। सिर पर बाल नहीं है, केकड़े जैसा पतला है…हिंदी मीडियम से पढ़ा है….1981 में ये बातें सही भी थीं। आपके हौसलों को कम करने वाले, आपको नीचा दिखाने वाले हमेशा मिलेंगे, लेकिन हारना नहीं है। अपने सपनों को छोड़ना नहीं है।’

मेरी आत्मा तक दहल गई

इससे पहले अनुपम खेर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनने के बाद एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था-  इस खबर से मेरी आत्मा तक दहल गई है। एमएस धोनी में मैंने पिता का रोल किया था। इसलिए ऑफ स्क्रीन रिश्ता भी बाप-बेटे जैसा हो गया था। कुछ लोग चले जाते हैं, उसका सदमा बाद में लगता है। वो चले क्यों गए, इसका सदमा पहले लगता है। लोगों को एक-दूसरे से बात करनी चाहिए। दूसरों का दुख समझना चाहिए।

बीते रविवार बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री के ही कई लोग ऐसा आरोप लगा रहे हैं कि बॉलीवुड से बाहर का होने के कारण सुशांत को काफी इग्नोर किया जाता था जिसके कारण डिप्रेशन में आकर उन्होंने ऐसा खतरनाक कदम उठाया।

और पढ़ेंः कई होटेल्स के मालिक हैं मिथुन चक्रवर्ती , डिस्को डांसर के बाद ऐक्ट्रेस हेलेन के बने थे असिस्टेंट, जानें ऐसे ही रोचक किस्से

SHARE