मनाली पहुंचे रणबीर-आलिया, अब हिमाचल प्रदेश होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग!

1 min


रणबीर कपूर आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट दोनों की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। आए दिन दोनों के रिश्तें को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। मगर इनके रिश्तों की खबरों के बावजूद भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि दोनों की मोस्ट अवडेट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए दोनों एक्टर और एक्ट्रेस पर्यटकों की लोकप्रिय जगह मनाली की ताजा बर्फबारी के लुफ्त उठाने के लिए हिमाचल प्रदेश आ गए है।

इसी के चलते मनाली में आलिया और रणबीर बेहद शानदार स्वागत किया गया। जिसकी कुछ तस्वीरें अलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है। इसी के चलते अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर कपूर हिमाचली अंदाज में दिख रहे है और ट्रेडिशनल मनाली कैप मफलर पहने हुए है। तस्वीरों में दिख रहा है कि आलिया ने फूलों का गुलदस्ता हाथ मे ले रखा है। इसी के चलते रणबीर और आलिया भट्ट के साथ अभिनेत्री मोनी रॉय भी पहुंची। सूत्र बता रहे है कि अमिताभ बच्चन फिल्म की शूंटिग के लिए 27 तक मनाली आ सकते है।

आपको बाते दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली के कुछ जगहों का चयन किया गया है। सूत्र आगे बताते है कि 26 नवम्बर से फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरू होगी। इन पर्यटन स्थलों जैसे रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन आदि स्थान पर 2 सप्ताह तक शूटिंग की जाएगी। यह फिल्म डायरेक्टर आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कूपर भी मुख्य पात्रों में दिखेंगे।

➡

 मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये