गायिका हर्षदीप कौर के दिल के करीब है दिल्ली

1 min


हर्षदीप कौर

हर्षदीप कौर जो अपने गाने ‘दिलबरो’ की वजह से इन दिनों सबकी चहेती हैं उनका दिल्ली से एक खास लगाव है। दिल्ली में हर्षदीप  एक इवेंट के लिए आई हुई थी और उन्होंने कहा कि, ‘साड्डी दिल्ली में वापस आना हमेशा एक आनंदमय पल होता है। पर इस बार मैं थोड़ी निराश हूं क्योंकि दिल्ली का प्रदूषण लेवल काफी बढ़ गया है। हम सभी को प्रदूषण पर ध्यान देना चाहिए और ठोस कदम उठाने चाहिए। यहां के हवा की क्वालिटी इतनी खराब हो चुकी है कि उसकी वजह से कभी-कभी आपका गला चोक हो जाता है। गायकों के लिए खासकर ऐसी हवा में सांस लेना बहुत मुश्किल है।

पर फिर भी दिल्ली है दिल के करीब

दिल्ली के हवा से निराश हर्षदीप का दिल्ली से प्यार भी कम नहीं है। हर्षदीप कहती हैं कि उनके म्यूजिकल कैरियर में दिल्ली का बहुत बड़ा योगदान है। उनका  मानना है कि दिल्ली का जो कल्चर है वो बहुत ही रिच कल्चर है। यहां अलग-अलग क्षेत्र से लोग आते हैं अपना कैरियर बनाने के लिए। इस मिक्सड कल्चर से उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ सीखा है।
हर्षदीप ने यह भी बताया कि उन्हें बहुत बुरा लगता है जब किसी रियलिटी शो में असल टैलेंट को दरकिनार कर उस प्रतिभागी को मौका दे दिया जाता है जो अपनी भावुक कहानियां सुनाता है।
हर्षदीप ने हाल ही में गुरु नानक जी की 150वीं जयंती पर एक गाना रिलीज किया है जिसके वीडियो में कपिल शर्मा, शंकर महादेवन, शानसलीम मर्चेंट जसपिंदर नरूला, और हर्षदीप कौर सहित और भी गायक गायिका वीडियो दिख रहे हैं।

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE