एक्टर ज़ायेद खान की फिल्मों में वापसी, भारत-पाक युद्ध के हीरो ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान का निभाएंगे रोल, पढ़ें पूरी ख़बर

1 min


Zayed Khan

पिता संजय खान ने की बेटे ज़ायेद खान की री- लॉन्चिंग की पूरी तैयारी, इस फिल्म को बनाने का लिया फैसला

शाहरूख खान स्टारर ‘मैं हूं ना फिल्म’ का लकी उर्फ लक्ष्मण तो आपको याद ही होगा। यूं तो ज़ायेद खान ने इसके अलावा भी कई फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन वो सबसे ज्यादा इसी मूवी में पसंद किए गए। लेकिन कई सालों से वो बड़े पर्दे से दूर हैं और अब ख़बर आई है कि होने जा रही है ज़ायेद खान की वापसी।

संजय खान बना रहे हैं बेटे ज़ायेद खान के लिए फिल्म

Zayed Khan

अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक संजय खान बेटे ज़ायेद खान की री लॉन्चिंग की तैयारी पूरी कर चुके हैं और अब देर है तो बस शूटिंग शुरू होने की। संजय खान ने खुद इंटरव्यू में ये बात कही है –

‘ज़ायेद खान फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं, और पिता होने के नाते ये मेरी ज़िम्मेदारी है मैं उसके लिए फिल्म बनाऊं’।

इनकी बायोपिक में करने जा रहे हैं लीड रोल

Zayed Khan

Source – Honour Point

कहा जा रहा है कि ज़ायेद खान भारत-पाकिस्तान युद्ध के उस हीरो की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने जा रहे हैं जो इतिहास के पन्नों में गुम हो चुका है। 1947-48 में इंडो-पाक युद्ध में ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान ने अहम भूमिका निभाई थी और वो शहीद हो गए थे। अपनी आने वाली फिल्म में ज़ायेद इन्ही का ही रोल प्ले करने वाले हैं। जिसे संजय खान प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि इसकी स्क्रिप्ट पर लगभग 2 सालों से काम चल रहा था और अब कहानी तैयार है। जल्द ही फिल्म को फ्लोर पर लाने की तैयारी चल रही है।

इस साल शुरू हो सकती है शूटिंग

फिलहाल लॉकडाऊन है इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम पूरी तरह से ठप पड़ा है। इसीलिए बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के लिए हालात सामान्य होने का इंतज़ार किया जा रहा है। इस साल के आखिर या फिर अगले साल की शुरूआत में इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

 और पढ़ेंः मां, भाई और भाभी के साथ क्वारंटीन किए गए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये