अमीषा पटेल शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची मंदिर, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल

1 min


अमीषा पटेल ड्रेस

शॉर्ट ड्रेस पहनकर मंदिर पहुंची अमीषा पटेल, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब एक बार फिर से अमीषा पटेल अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में अमीषा पटेल को एक मंदिर के बाहर देखा गया गया। जहां से उनकी कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अमीषा पटेल को ट्रोल कर रहे है। लोगों का कहना है कि अमीषा पटेल को शॉर्ट ड्रेस पहनकर मंदिर नहीं जाना चाहिए।

आपको बता दें कि अमीषा पटेल भगवान शिव के दर्शन के लिए मंदिर पहुंची थी। लेकिन, मंदिर बंद होने की वजह से उन्होंने मंदिर के बाहर से ही भगवान के दर्शन किए। क्योंकि देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे प्रतिबंधों के बीच आजकल सभी मंदिर बंद हैं। भगवान के दर्शन के करने के लिए अमीषा टैंक टॉप और शॉर्ट्स में दिखीं। उन्होंने इस दौरान मास्क भी पहन रखा था। अमीषा के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और अब लोग उनका वीडियो शेयर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बोल्ड फोटोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं अमीषा

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अमीषा की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। फोटोज में अमीषा कलर्ड बिकिनी और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुईं थीं। फोटोज में अमीषा ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी। साथ ही अमीषा बालकनी में खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई भी दिखीं थीं। बता दें कि अमीषा अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर की मां ने कोरोना को दी मात, एक्टर ने शेयर किया अस्पताल का वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये