एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन, आखिरी ट्वीट में मांगी थी मदद

1 min


दिव्या चौकसे

दिव्या चौकसे कैंसर से पीड़ित थीं

बॉलीवुड के लिए अब एक और बुरी खबर सामने आई है। ऐक्ट्रेस और मॉडल दिव्या चौकसे का निधन हो गया है। बता दें कि दिव्या चौकसे के निधन की जानकारी उनकी दोस्त और बहन ने फेसबुक पर दी है। दिव्या चौकसे कैंसर से पीड़ित थीं। दिव्या की खास दोस्त निहारिका रायजादा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दिव्या की मौत की पुष्टि की है। वहीं, दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- ‘मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है।’ दिव्या चौकसे के निधन की खबर सामने आने के साथ ही फैंस ने दिव्या को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया।

आखिरी ट्वीट में मदद मांगी

आपको बता दें कि दिव्या चौकसे ट्विटर पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहती थीं। लेकिन अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने मदद मांगी थी। दिव्या का आखिरी ट्वीट 7 मई को पोस्ट किया गया था। दिव्या ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था, ‘क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है। मुझे मदद की जरूरत है।’

दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। इस फिल्म में दिव्या ने ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। इसके अलावा दिव्या कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी थीं। जानकारी के मुताबिक, दिव्या ने एक्टिंग के अलावा कथक, बॉलरूम और डांस की भी ट्रेनिंग ली थी। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड सेलेब्स हमें अलविदा कहकर चले गए हैं। जिनमें सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, इरफान खान समेत कई और नाम भी शामिल हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी आई है।

ये भी पढ़ें- Breaking News: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनो कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये