Coronavirus Memes / ट्रेन में सवार शाहरूख खान को काजोल ने भागकर दिया सैनिटाइज़र….मीम हो रहा है वायरल

1 min


Coronavirus Memes

काजोल ने लोगों को फनी तरीके से किया कोरोनावायरस के प्रति जागरूक(Coronavirus Memes)

इन दिनों अगर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किसी विषय को लेकर चर्चा हो रही है तो वो है कोरोनावायरस। बेहद ही साधारण लक्षण वाले इस जानलेवा वायरस ने अब तक 3 हज़ार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। जबकि 1 लाख 17 हज़ार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। ऐसे में लोग अपने – अपने तरीके से कोरोनावायरस के प्रति जागरुकता फैला रहे हैं। वहीं इस समय कोरोनावायरस को लेकर अलग-अलग मीम(Coronavirus Memes) भी शेयर किए जा रहे हैं। और उनमें अभिनेत्री काजोल की ओर से शेयर किया गया मीम भी खूब वायरल हो गया है।

काजोल ने DDLJ का मीम किया शेयर

 

एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लिहाज़ा इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लेकर वो कोरोनावायरस से बचने के लिए लोगों को सचेत कर रही हैं। वो भी बेहद फनी और अनूठे अंदाज़ में। उन्होने कोरोनायरल को लेकर एक मीम(Coronavirus Memes) शेयर किया है जो DDLJ यानि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म के एक सीन पर बना है। इसमें काजोल ट्रेन में सवार शाहरूख खान को भागकर सेनिटाइज़र देती नज़र आ रही हैं।

Coronavirus Memes

Source – Story Pick

काजोल ने ये मीम शेयर करते हुए बेहतरीन कैप्शन भी दिया है – उन्होने लिखा है – ‘ यहां तक कि सिमरन भी  सैनिटाइज़र की अहमियत जानती है’..काजोल ने जैसे ही ये मीम काजोल ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया इसे वायरल होते देर ना लगी।

तमाम बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे हैं लोगों को जागरुक

सिर्फ काजोल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स अपने अपने अंदाज़ में कोरोनावायरस से लड़ने की नसीहत लोगों तक सोशल मीडिया के ज़रिए पहुंचा रहे हैं। दो दिन पहले ही बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan on Coronavirus) ने अवधी बोली में एक कविता शेयर कर लोगों को कोरोना से लड़ने और ना डरने के लिए प्रेरित किया है।

अमिताभ बच्चन के अलावा सलमान खान, कृति सेनन, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार भी कोरोनावायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक करते नज़र आए हैं।

सूर्यवंशी की डेट टली, सिनेमाघर बंद

कोरोनावायरस को बड़े पैमाने पर फैलने से रोकने के लिए अहतियातन कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। दिल्ली, केरल, नागपुर में 31मार्च तक थियेरट बंद हैं। हालांकि इस कदम से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान होने का अनुमान भी है। कहा जा रहा है सीधे सीधे 20 फीसदी का घाटा फिल्म उद्योग को होने जा रहा है। वहीं इसी महीने अक्षय कुमार स्टारर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी रिलीज़ होनी थी। 24 मार्च को गुड़ी पाड़वा के दिन फिल्म को रिलीज़ किया जाना था लेकिन अब अनिश्चितकाल के लिए फिल्म की रिलीज़ टाल दी गई है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज़ डेट आगे खिसका दी गई है। लेकिन कोरोनावायरस की टेंशन के बीच काजोल ने फनी लेकिन लोगों को जागरूक करने वाला मीम(Coronavirus Memes) शेयर कर माहौल को हल्का करने की कोशिश की है।

और पढ़ेंः दीपिका पादुकोण ने बताया कि उनके पति रणवीर सिंह को गिफ्ट में क्या लेना लगता हैं सबसे अच्छा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये