कश्मीरी पंडित अजय पंडिता की हत्या पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, शुरु किया कार्ड अभियान, पीएम मोदी से की ये अपील

1 min


Ajay Pandita ki Hatya

अनंतनाग में आतंकियों ने गोली मारकर की अजय पंडिता की हत्या, अनुपम खेर ने भी जताया था आक्रोश

देश में हो रही हर हलचल पर अब बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर रिएक्शन्स देते हैं। लिहाज़ा जब कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या आतंकियों ने कर दी तो अब इस पर भी बॉलीवुड के कुछ कलाकारों का कड़ा रिएक्शन सामने आया है।

पहले अनुपम खेर ने इस पर आक्रोश जताते हुए एक वीडियो शेयर किया था और अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलकर अपनी भड़ास इस पर निकालते हुए कार्ड अभियान शुरु कर दिया है। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक अपील भी की है।

कंगना ने कुछ बॉलीवुड स्टार्स को सुनाई खरी खोटी

अजय पंडिता की हत्या पर कड़ी नाराज़गी जताते हुए कंगना ने बॉलीवुड के उन स्टार्स पर निशाना साधा है जिन्होने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। कंगना ने एक वीडियो रिलीज़ करते हुए कहा –

‘जो भी हमारी फिल्म इंडस्ट्री के होनहार कलाकार हैं, या जो इस देश में खुद को बुद्धिजीवी कहते हैं, अक्सर इस तरह के कार्ड्स लेकर, हाथों में मोमबत्तियां लेकर, पत्थर लेकर, पेट्रोल बम्बस लेकर सड़कों पे निकल जाते हैं, देश को जलाने के लिए या किसी मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय बनाने के लिए। मगर उनकी ये मानवता तभी फूट पड़ती है, जब इसके पीछे कोई जेहादी एजेंडा हो। मगर किसी और को इंसाफ दिलाना हो तो उनके मुंह से चूं तक नहीं होती है।’

हिंदुओं को सिखाते हैं सेक्युलरिज़्म – कंगना

कंगना ने एक लंबी चौड़ी वीडियो पोस्ट की है। उन्होने आगे भी अपनी भड़ास जमकर निकाली। उन्होने कहा कि ‘जिस तरह से भेड़िया भेड़ की खाल में छुपा होता है, उस तरह से जेहादी एजेंडा वाले लोग सेक्युलरिज़्म की खाल में छुपे हुए हैं। हिंदुओं को ये सेक्यूलरिज़्म सिखाते हैं, मतलब रिवर्स साइकॉलोजी की भी हद होती है। जो रिलिजन ना कि हमें सिर्फ मानव से प्रेम करना सिखाता है, बल्कि हर धर्म का सम्मान करना सिखाता है। जीव-जंतु, पशु-पक्षी, पेड़-पौधे, ग्रह, ब्रह्मांड, वायु मंडल हर चीज की हमें पूजा करना सिखाता है, उन्हें सेक्युलरिज़्म सिखाते हैं।’ आप भी देखें कंगना की ये वीडियो।

पीएम मोदी से कंगना की अपील

अजय पंडिता की हत्या के बाद इस वीडियो में कंगना एक बड़ा सा कार्ड हाथथ में लिए हुए दिखीं। जिस पर लिखा था – मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, #जस्टिसफोरअजयपंडित जिन्हें जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मार दिया गया।’ उन्होने प्रधानमंत्री मोदी से एक अपील भी की है। उनके मुताबिक पंडितों को कश्मीर वापस भेजा जाना चाहिए और उन्हें उनकी जमीन दी जाए और वहां पर हिंदुइज्म की फिर से स्थापना की जाए। ताकि अजय पंडित जी का बलिदान व्यर्थ ना जाए।

अनुपम खेर ने भी जताई थी नाराज़गी, वीडियो किया था शेयर

कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या पर 2 दिन पहले ही अभिनेता अनुपम खेर ने भी कड़ी नाराज़गी जताई थी। उन्होने एक वीडियो में कहा था कि कश्मीर में फिर से नब्बे का दशक दोहराया जा रहा है। और इस घटना पर कथित बुद्धिजीवियों की चुप्पी हैरान करने वाली है, जो कश्मीर में आतंकियों की मौत पर छाती पीटते हैं। लेकिन अब चुप हैं। आपको बता दें कि 8 जून की शाम 6 बजे कुछ आतंकियों ने कश्मीर के अनंतनाग में लारकीपुरा के लकबावन इलाके के सरपंच और कांग्रेस सदस्य अजय पंडित को पीछे से सिर में गोली मार दी थी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अब घाटी में रह रहे कश्मीरी पंडित एक बार फिर खौफ में आ गए हैं।

और पढ़ेंः बॉलीवुड के 40 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए शाहिद कपूर ने बढ़ाया हाथ , एकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये