एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने सोचा था कि ‘पेंगुइन’ एक म्यूजिकल फिल्म है, फिल्म से जुड़े किस्से किए शेयर

1 min


कीर्ति सुरेश पेंगुइन

कीर्ति सुरेश ने सोचा था कि ‘पेंगुइन’ एक म्यूजिकल फिल्म है , आज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म ‘पेंगुइन’ एक मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर है। जो ईश्वर कार्तिक द्वारा लिखित है और बतौर निर्देशक यह उनकी डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने बताया कि शुरू में उन्होंने सोचा था कि यह फिल्म संगीत पर आधारित है। उन्होंने आईएएनएस में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मेरे किरदार का नाम रिदम है, इसलिए मुझे लगा कि यह फिल्म संगीतमय होने वाली है। जबकि वास्तव में फिल्म में ज्यादा गाने भी नहीं हैं।”

शूटिंग के दिनों को किया याद

कीर्ति सुरेश पेंगुइन

Source – Pinterest

अपनी शूटिंग के दिनों को याद करते हुए कीर्ति ने बताया, “हमने 35 दिनों में फिल्म की शूटिंग की। यह बहुत कम समय में किया गया था। फिल्म में अभिनय करने वालों में हमारे तकनीशियन भी शामिल थे। लाइटमैन और मेकअप मैन भी इसका हिस्सा थे। यह बहुत मजेदार था।”

उन्होंने बताया कि फिल्म के खलनायक के बारे में सेट पर एक रहस्य था। वो कहती हैं, “बहुत कम लोग उस नकाबपोश को जानते थे। यह दिलचस्प था। यह बहुत गुप्त था।”

फिल्म के विलेन को रखा गया था गुप्त

कीर्ति सुरेश पेंगुइन

Source – Pinterest

फिल्म के निर्देशक ईश्वर कार्तिक ने कहा, मैं रहस्य और रोमांच को बरकरार रखना चाहता था। क्रू के किसी भी सदस्य को यह पता नहीं था कि उस नकाब के पीछे विलेन कौन है। हम एक छोटी सी टीम के साथ शूटिंग कर रहे थे और कम लोगों के साथ उस सस्पेंस को बनाए रखना और भी मुश्किल था।

निर्देशक कार्तिक ने कहा, हर कोई एक अनुमान लगा रहा होगा, लेकिन कोई नहीं जानता था कि विलेन कौन है। मैं चाहता था कि सभी को अंत में इस सरप्राइज के बारे में पता चले, जिसने इस थ्रिलर को अधिक रियल बना दिया। जब हम क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग कर रहे थे तब हर कोई कूद रहा था क्योंकि वे बहुत उत्सुक थे। दर्शकों को इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि आखिर विलेन का किरदार कौन निभा रहा है।

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज

इस मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर फिल्म ‘पेंगुइन’ का 19 जून यानि आज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर है। फिल्म को तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है, और इसे एक मलयालम-डब संस्करण के साथ भी रिलीज किया जाएगा। भारत में और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स अमेजॉन पर इस फिल्म (पेंगुइन) को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें– अनुष्का शर्मा की बुलबुल का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी पेड़ पर रहने वाली चुड़ैल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये