मिनिषा लांबा ने शादी के 5 साल बाद लिया तलाक, एक्ट्रेस ने खुद किया कन्फर्म

1 min


मिनिषा लांबा तलाक

मिनिषा लांबा ने पति रयान थाम से शादी के पांच साल बाद लिया तलाक

फिल्म बचना ऐ हसीनों से खास पहचान बना चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं। मिनिषा लांबा ने अपने पति रयान थाम से शादी के पांच साल बाद तलाक ले लिया है। मिनिषा लांबा ने खुद ही एक इंटरव्यू में अपने तलाक की बात को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि अब वो और उनके पति रयान कानूनी तौर पर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। उनका रिश्ता अब खत्म हो चुका है। आपको बता दें, कि दो साल पहले साल 2018 से ही मिनिषा और उनके पति के बीच तनाव की खबरें आ रही थीं और दोनों अलग-अलग रह रहे थे। वहीं, अब दो साल से चल रही इन खबरों को कन्फर्म करते बताते हुए मिनिषा लांबा ने पति संग तलाक को लेकर पब्ल‍िकली अनाउंसमेंट कर दिया है।

साल 2015 में हुई थी शादी

मिनिषा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि- ‘रयान और मैं अब पूरी तरह अलग हो चुके हैं। कानूनी तौर पर ये अलगाव हो चुका है।’ बता दें कि मिनिषा और रयान की शादी को पांच साल हो चुके थे। साल 2013 में दोनों की मुलाकात जुहू स्थ‍ित नाइट क्लब ट्रायलॉजी में हुई थी। उसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। 6 जुलाई 2015 को उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की।

आपको बता दें कि रयान थाम, पूजा बेदी के कजिन हैं। काम की बात करें, तो उनका होटल का बिजनेस है और वो एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं। मिनिषा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो मिनिषा ने साल 2005 में फिल्म यहां से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने जिम्मी शेरगिल के साथ काम किया था। इसके बाद उन्होंने कॉरपोरेट, हनीमून ट्रैवल्स, दस कहानियां, किडनैप, शौर्य, अनामिका समेत कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ऐ हसीनों से खास पहचान मिली थी।

ये भी पढ़ें- अमित साध ने बताई सुशांत की फेवरेट लाइन, कहा- दिनभर में 5 बार बोलते थे


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये