एक्ट्रेस मोहेना कुमारी को अस्पताल से मिली छुट्टी लेकिन कोरोना टेस्ट अभी भी पॉजीटिव

1 min


Mohena Kumari

एक्ट्रेस मोहेना कुमारी ने अस्पताल से घर पहुंचकर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मोहेना कुमारी अस्पताल से तो डिस्चार्ज कर दी गई हैं लेकिन उनका कोरोना टेस्ट अभी भी पॉजीटिव ही है। और उन्हें ठीक होने में अभी समय लग सकता है। अस्पताल से घर पहुंचकर मोहेना ने इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात की जानकारी दी है।

10 दिन अस्पताल में रहीं एक्ट्रेस मोहेना

अभिनेत्री और कोरियोग्राफर मोहेना कुमारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद वो 10 दिनों से अस्पताल में थीं और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन रिपोर्ट अभी भी पॉजीटिव होने के चलते उन्हे कम्पलीट आइसोलेशन में रखा गया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इन्होने इसके बारे में बताया है। उन्होने लिखा- “मैं घर वापस आ गई हूं। लेकिन हम अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं। हम पूरी तरह आइसोलेशन में हैं। हमें नहीं पता कि टेस्ट नेगेटिव आने में और कितना वक्त लगेगा। हम 10 दिन तक हॉस्पिटल में रहे और संभवतः इससे पांच दिन पहले वायरस मेरी बॉडी में आया था।”

Mohena Kumari

पूरा परिवार पाया गया था कोरोना पॉजीटिव

आपको बता दें कि मोहेना कुमारी का पूरा परिवार ही कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। मोहेना के पति, उनके सास-ससुर, जेठ जेठानी और भतीजे के अलावा स्टाफ के कुछ मेंबर भी कोरोना पॉजीटिव थे। वहीं 10 जून को मोहेना, उनके पति सुयश, जेठ-जेठानी और भतीजे को ऋषिकेश के एम्स से छुट्टी देकर होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। लेकिन उनके ससुर सतपाल महाराज और सास अमृता रावत को अभी भी अस्पताल में ही रखा गया है। उन्हें टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही डिस्चार्ज किया जाएगा।

बीते साल ही हुई थी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी की शादी

रीवा की राजकुमारी मोहेना कुमारी की शादी बीते साल यानि 2019 में ही सतपाल महाराज के बेटे सुयश से हुई थी। शादी पूरे परंपरागत रीति रिवाज़ों से संपन्न हुई। एक्ट्रेस होने के साथ साथ मोहेना कोरियोग्राफर भी हैं उन्होने 2012 में डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो कई डांसिंग शो में भी नज़र आ चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान मिली स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से। जिसमें वो कीर्ति गोयंका के किरदार में नज़र आई थीं।

और पढ़ेंः सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत ने करण जौहर कैम्प पर साधा निशाना, कहा- ‘मीडिया का इस्तेमाल कर करियर को किया गया डैमेज’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये