सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत ने करण जौहर कैम्प पर साधा निशाना, कहा- ‘मीडिया का इस्तेमाल कर करियर को किया गया डैमेज’

1 min


Sushant ki Maut

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर सुशांत की मौत पर खड़े किए सवाल, साधा करण जौहर पर निशाना

सुशात सिंह राजपूत की आत्महत्या से बॉलीवुड पूरी तरह से सदमे में है। एक नौजवान, जोश से भरा कलाकार इस तरह का भी कोई कदम उठा सकता है। ये वाकई किसी ने भी नहीं सोचा था। जहां बॉलीवुड में कुछ लोगों ने सुशांत की मौत पर हैरानी जताई है तो कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अब उनकी मौत पर सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि उन्होने आत्महत्या नहीं की बल्कि इस कदम के लिए उन्हें उकसाया गया है।

वहीं हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत ने भी इस पर एक वीडियो शेयर कर करण जौहर कैंप पर सीधे सीधे वार किया है।

क्या कहा है कंगना ने

करण जौहर पर बेहद ही करारा तंज कंगना ने कसा है उन्होने कहा – सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं। ‘छिछोरे’ अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता। जब करण के एक करीबी की वेडिंग थी तो उसमें सुशांत को क्यों नहीं बुलाया गया? सुशांत को इज्जत क्यों नहीं दी गई? अपनी पार्टीज में कभी नहीं बुलाया। उन्हें एकदम से डिस्क्रेडिट करके रखा। वह भी उस इंसान पर जो ‘धोनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी अच्छी और सक्सेसफुल फिल्में दे चुका है। इंसान तो सोच में पड़ गया होगा कि यार आखिरकार खुद को प्रूव करने के लिए अब और क्या करना होगा?’

छिछोरे को क्यों नहीं किया गया एक्नॉलेज

सुशांत की मौत के बाद कंगना ने सवाल भी पूछा कि आखिर क्यों छिछोरे को कोई अवॉर्ड नहीं मिला। उन्होने कहा – ‘मैं आज भी कहती हूं, ‘छिछोरे’ पिछले साल की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक थी, मगर अवॉर्ड किन्हें दिए, अपनी ही फिल्मों को। छिछोरे का बिजनेस और उसके रिव्यूज दोनों ‘गली ब्वॉय’ से ज्यादा थे। मगर आपकी फिल्मों को एक्नॉलेज नहीं करना। आपको एक्नॉलेज नहीं करना, यह सब गलत है ना। अगर आपकी चापलूसी की आदत ना हो तो यह लोग आपको बैन कर देते हैं।’

सुशांत को किया गया बदनाम- कंगना

साथ ही कंगना ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के बारे में मीडिया के जरिए गलत ख़बरें फैलवाई गईं। कहा गया कि वो अल्कोहल में डूबा हुआ है। गंदी से गंदी बात लिखवाई जाती है। संजय दत्त की एडिक्शन तो आपको बहुत क्यूट लगती है। ये सुसाइड नहीं बल्कि प्लान मर्डर था। लेकिन सुशांत की गलती ये है कि वो उनकी बात मान गया। उन्होने कहा तुम वर्थलेस हो ..वो मान गया। उन्होने कहा तुम्हारा कुछ नहीं होगा तो वो मान गया।

और पढ़ेंः क्या शेखर कपूर का ट्वीट खोलेगा सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का राज़?