एक्ट्रेस मोहेना कुमारी, उनके सास-सुसर और 17 स्टाफ मेंबर्स को हुआ कोरोना !

1 min


Mohena Kumari

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस मोहेना कुमारी को किया गया क्वारंटीन

देश में कोरोनावायरस के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। और बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद एक्ट्रेस मोहेना कुमारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है।

हैरानी की बात ये है कि सिर्फ मोहेना ही नहीं बल्कि उनके सास-ससुर और 17 स्टाफ मेंबर्स को भी कोरोना हुआ है।

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री की बहू हैं मोहेना

एक्ट्रेस मोहेना कुमारी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। उन्होने अक्टूबर 2019 में सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी। कहा जा रहा है कि मोहेना ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होने बताया – ‘ये खबर बिल्कुल सच है कि मैं और मेरा परिवार कोरोनावायरस पॉजिटिव है। हमारे परिवार के सात लोग कोरोना वारयस पॉजिटिव हैं और बाकी संस्था के लोग हैं। सभी में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं, हालांकि बहुत ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है। किसी को भी कोरोना वारयस के प्रमुख लक्षण नहीं थे, शायद इसलिए ये ज्यादा फैल गया। क्योंकि हम लोगों में से किसी को पता ही नहीं चला कि ये कब हो गया। घर ही घर में फैल गया। हमने पहले ही खुद को आईसोलेट कर रखा था अब सबका इलाज चल रहा है’।

एक्टर और कोरियोग्राफर हैं मोहेना कुमारी

Actress Mohena Kumari

आपको बता दें कि मोहेना सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि बेहतरीन कोरियोग्राफर भी हैं। इनका जन्म मध्य प्रदेश के रीवा के शाही घराने में हुआ है। इन्हें रीवा की राजकुमारी भी कहा जाता है। इन्होने ‘डांस इंडिया डांस’ रियलटी शो के सीजन 3 में हिस्सा लिया था। और यहीं से उनके डांसिंग और एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई। इन्होने ‘झलक दिखला जा’ डांस रियलिटी शो के कई सीजन में कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया। लेकिन इन्हें आज भी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति के तौर पर ज्यादा जाना जाता है। फिलहाल इनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद इन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है।

और पढ़ेंः बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक कराने की ख़बरों को अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया गलत, इन झूठी ख़बरों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये