बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक कराने की ख़बरों को अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया गलत, इन झूठी ख़बरों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

1 min


Actor Akshay Kumar

अभिनेता अक्षय कुमार ने बताई पूरे मामले की सच्चाई, फेक न्यूज़ पर कार्रवाई की कही बात

मीडिया में इस वक्त भ्रमित ख़बरों का जाल दिनों दिन फैलता ही जा रहा है। हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर लेकर भी एक ऐसी ही फेक न्यूज़ फैली जिससे बॉलीवुड के खिलाड़ी नाराज़ हो गए हैं और अब उन्होने कार्रवाई करने की बात तक कह डाली है।

बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक करने की फैली थी ख़बर

लॉकडाऊन में जब घरेलू उड़ानों को मंजूरी दी गई तब अभिनेता अक्षय कुमार से जुड़ी ये ख़बर सामने आई थी। जिसमें कहा गया था कि अपनी बहन को संक्रमण के दौरान सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए एक पूरी पैसेंजर फ्लाइट को अक्षय कुमार ने बुक कर लिया जिसे चार्टर्ड फ्लाइट में कन्वर्ट किया जाएगा। जिसमें अक्की की बहन, बच्चे और नौकरानी ट्रैवल करेंगी। लेकिन अब अक्षय कुमार ने इन ख़बरों को सिरे से खारिज करते हुए इनका खंडन किया है।

क्या कहा अक्षय कुमार ने

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होने इस खबर को फेक बताया है और अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर की है। उन्होने लिखा है –

“मेरे बारे में अपनी बहन और उसके दो बच्चों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक किए जाने की खबर पूरी तरह फर्जी है। वह लॉकडाउन के बाद कहीं नहीं गई और उसका सिर्फ एक ही बच्चा है। मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा। गलत तथ्यों पर आधारित इस खबर ने तो सभी हदें पार कर दीं। यह पूरी तरह मनगढ़ंत खबर है।” बाकायदा अक्षय कुमार ने एक ख़बर का लिंक शेयर किया है।

फिलहाल पार्ट 2 के लिए कास्टिंग की ख़बरें भी थी झूठी

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के सुपरहिट फिलहाल सॉन्ग के दूसरे पार्ट की कास्टिंग की झूठी ख़बरें भी इन दिनों काफी वायरल हुई थी, जिस पर भी अक्षय कुमार को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। उन्होने एक नोटिस जारी कर कहा था कि फिलहाल 2 की कोई भी कास्टिंग नहीं की जा रही है। इस ख़बर के कुछ ही दिनों बाद पूरी फ्लाइट बुक कराने की ख़बरें सामने आ गई। जिससे अब अभिनेता नाराज़ हो गए हैं और उन्होने कार्रवाई का मन बना लिया है।

और पढ़ेंः Coronavirus Pandemic में ये बॉलीवुड स्टार्स बने लोगों के रियल लाइफ हीरोज़ , ऐसे कर रहे हैं मसीहा बनके जरुरतमंदो की मदद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये