टीवी की दुनिया की सबसे पुरानी नागिन सायंतनी घोष ‘नागिन 4’ में आयेंगी नज़र

1 min


actress-sayantani-ghosh-will-seen-in-ekta-kapoor-news-show-naagin-4

बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट और टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम सायंतनी घोष इन दिनों स्टार प्लस के शो संजीवनी का हिस्सा हैं। शो में वह डॉक्टर अंजली के किरदार में हैं। सायंतनी मशहूर टीवी शो नागिन के पहले सीजन (2007-2009) में नजर आई थीं। अब करीब दस सालों बाद अभिनेत्री फिर एक बार शो में वापसी करने जा रही हैं।

यहाँ देखे एक्ट्रेस का नागिन लुक

actress-sayantani-ghosh-will-seen-in-ekta-kapoor-news-show-naagin-4

चर्चा है कि नागिन के चौथे सीजन में सायंतनी की एंट्री होने जा रही है। शो में वह जैस्मिन भसीन और निया शर्मा के बाद तीसरी नागिन बनेंगी। शो से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ‘सायंतनी को टीवी की दुनिया की सबसे पुरानी नागिन के रुप में जाना जाता है। चौथे सीजन में उनकी एंट्री शो के लिए लाभकारी होगी। वह तीसरी नागिन का किरदार निभाएंगी जो कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगी। शो के लिए वह अभी अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल रही हैं। इन दिनों वह दूसरे शो के शूट में भी व्यस्त चल रही हैं।

actress-sayantani-ghosh-will-seen-in-ekta-kapoor-news-show-naagin-4

नागिन के पहले सीजन की बात करें तो सायंतनी उस सीजन में अमृता नाम की एक इच्छाधारी नागिन के किरदार में थी। वह अपने मां-बाप की मौत का बदला लेना चाहती थी। हालांकि उसका बदला अधूरा रह जाता है। इस शो का अंत नाटकीय ढंग से होता है जहां अमृता एक भूत बन जाती है जिसे कब्जे में ले लिया जाता है।’ नागिन 3 के खत्म होने के बाद, यह अनुमान लगाया जा रहा था कि अनीता हसनंदानी का किरदार विशाखा, नागिन 4 में दुश्मन के रूप में वापस आ जाएगी, ठीक उसी तरह जैसे अदा खान का शेषा किरदार वापस लाया गया था। लेकिन लग रहा है कि नागिन 4 में सयंतानी को एक दिलचस्प किरदार देखने को मिलेगा। सायंतनी के चाहने वाले अब उन्हें जहां एक शो में डॉक्टर तो वहीं दूसरे शो में नागिन के रूप में देख सकेंगे।

actress-sayantani-ghosh-will-seen-in-ekta-kapoor-news-show-naagin-4

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये