अदा शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर किया दावा, कहा- अब लोगों में आएगा ये बड़ा बदलाव

1 min


अदा शर्मा कोरोना वायरस

अदा शर्मा का मानना है, अब लोग हो जाएंगे ज्यादा जिम्मेदार

देशभर में फैले कोरोना वायरस से हर कोई परेशान है। कोरोना वायरस के फैलने से लोगों के जीवन में बहुत सारे बदलाव भी आ गए हैं। अब लोगों का घर से बाहर निकलने से लेकर अपने ही घर में रहने तक,सभी तरीके बदल गए हैं। अब रोजमर्रा की हर जरूरत में हम सभी को ढेरों सावधानियां बरतनी पड़ रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से जीवन में आए इसी बदलाव को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा का मानना है कि अब लोगों के जीवन में और भी बड़े बदलाव आएंगे।

सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखकर बरतेंगे सावधानी

अदा शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर दावा करते हुए कहा है कि इस महामारी के बाद जब वो सेट पर जाएंगी तो वहां मौजूद सभी लोग अपनी जिम्मेदारियां निभाएंगे और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जरूरी सावधानी बरतेंगे। जब अदा शर्मा ने पूछा गया कि वो कैसा महसूस करती हैं कि चीजें बदल जाएंगी ? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, ईमानदारी से मुझे कुछ पता नहीं है। मुझे उम्मीद है कि हम सभी इस संकट के बाद ज्यादा आभारी, दयालु लोग बनकर बाहर आएं, जो पर्यावरण के प्रति जागरूक हों।”

अदा शर्मा ने कोरोना वायरस से आए बदलाव के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे लगता है कि एक बार जब हम शूटिंग शुरू करें तो हम सभी जिम्मेदार होंगे और अपने और अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतेंगे।” आपको बता दें कि अदा शर्मा ने हॉरर फिल्म 1920 से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके अलावा वो हंसी तो फंसी, बाईपास रोड, कमांडो-2 और कमांडो-3 जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंटिड्डों के हमले पर कमेंट कर बुरी फंसी ज़ायरा वसीम, डिलीट करना पड़ा ट्विटर अकाउंट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये