OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी सुफियुम सुजातायम

1 min


सुफियुम सुजातायम

सुफियुम सुजातायम को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं अदिति राव हैदरी

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी फिल्म सुफियुम सुजातायम को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी की फिल्म सुफियुम सुजातायम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है। इसमें साउथ एक्टर जयसूर्या और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, देशभर में कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया था। जिसकी वजह से बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही साउथ की ये फिल्म भी ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है।

इसके साथ ही सुफियुम सुजातायम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई है। डायरेक्टर एन शानावास और प्रोड्यूसर विजय बाबू की ये फिल्म बृहस्पतिवार रात को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है और शुक्रवार सुबह से ये अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनियाभर के सभी देशों में देखी जाने लगी है। आपको बता दें कि न्यूकमर देव मोहन इस फिल्म के जरिए फिल्मी दुनिया में अपनी एंट्री कर रहे हैं। देव मोहन ने इस फिल्म में एक सूफी संत का किरदार निभाया है।

2006 में अदिति राव हैदिरी ने मलयालम फिल्म ‘प्रजापथि’ से मॉलीवुड में एंट्री की

वहीं, दूसरी तरफ वजीर, भूमि और पद्मावत जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में मूक महिला सुजाता की भूमिका निभाई है। जो सूफी संत से प्यार करती है जबकि जयसूर्या फिल्म में पति के किरदार में नजर आए हैं। आपको बता दें कि साल 2006 में अदिति राव हैदिरी ने मलयालम फिल्म ‘प्रजापथि’ से मॉलीवुड में एंट्री की थी। हैदरी ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

ये भी पढ़ेंसरोज खान ने अपने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को किया था याद


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये