सरोज खान ने अपने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को किया था याद

1 min


सरोज खान सुशांत

71 साल की उम्र में सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं। 71 साल की उम्र में सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सरोज खान के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। गौरतलब है कि इस साल बॉलीवुड कई बड़ी हस्तियों को खो चुका है। वहीं, अब इन सबमे सरोज खान का नाम भी जुड़ गया है। लोग अभी सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उबर भी नहीं पाए कि सरोज खान का यूं अलविदा कहकर चले जाना फैंस के लिए और भी दुखदायक है। आपको बता दें कि सरोज खान ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनके निधन पर दुख जताया था।

सरोज खान ने जो लिखा वो इमोशनल कर देने वाला

सरोज खान ने सुशांत के लिए इंस्टाग्राम पर 14 जून को जो लिखा वो बेहद इमोशनल कर देने वाला था। हालांकि सरोज खान ने कभी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम तो नहीं किया था, लेकिन वो कई बार एक दूसरे से मिल चुके थे। किसी को भी ये नहीं पता था कि ये सरोज खान का आखिरी पोस्ट होगा। अपने पोस्ट में खुद उन्होंने ने बताया था कि उन्होंने कभी सुशांत के साथ काम नहीं किया था लेकिन वो उनसे कई बार मिली थीं। सरोज खान ने बताया था कि सुशांत के सुसाइड ने उन्हें चौंका दिया था।

सरोज खान ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता

आपको बता दें कि सरोज खान हिंदी सिनेमा की दिग्गज कोरियोग्राफर थीं। उन्होंने लगभग 2000 गाने कोरियोग्राफ किए हैं। उन्होंने ने एक..दो..तीन..चार.., धक-धक करने लगा, हवा-हवाई, मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं, तम्मा तम्मा, जरा सा झूम लूं मैं, ये इश्क हाय जैसे गाने कोरियोग्राफ किए थे। सरोज खान ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता था।

ये भी पढ़ेंVideo: सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वो गाना, जो कभी रिलीज ही नहीं हुआ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये