यश चोपड़ा के जन्मदिन पर आदित्य चोपड़ा करेंगे YRF म्यूजियम का अनावरण

1 min


YRF म्यूजियम

YRF म्यूजियम का अनावरण करेंगे आदित्य चोपड़ा

यश चोपड़ा के 89वें जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स ने अपने बैनर तले आठ से नौ फिल्‍मों की अनाउंसमेंट की तैयारी तो कर ही रखी है, साथ ही वो उनसे जुड़ा एक म्‍यूजियम भी खोलने वाले हैं। सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है।  हाल ही में ये भी खबर आई थी कि यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स का नया लोगो भी लॉन्च करेंगे। वहीं, अब खबर है कि यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर YRF म्यूजियम का अनावरण भी किया जाएगा।

यशराज फिल्म्स का नया लोगो भी होगा लॉन्च

खबरों के मुताबिक, ‘आदित्य चोपड़ा वर्तमान में YRF प्रोजेक्ट-50 के ब्लू प्रिंट पर काम कर रहे हैं। साथ ही YRF म्यूजियम का अनावरण करने को लेकर भी उनकी एक बड़ी योजना है। आम जनता इस संग्रहालय में आ सकती है और YRF की विरासत के साक्षात दर्शन कर सकती है। अमेरिका के फॉक्‍स लॉट स्‍टूडियो में जिस तरह से सिनेमाई इतिहास, वेशभूषा, दुर्लभ पोस्टर, फोटो और वीडियो को भव्य तरीके से दिखाया गया है, YRF म्यूजियम भी उसी भव्‍य डिजाइन को पेश करना चाहता है। इसमें वो अपने पांच दशकों की फिल्‍मों के प्रॉप्‍स, कॉस्‍ट्यूम्‍स, सेट्स डिजाइन आदि का इस्‍तेमाल करेगा।’

संग्रहालय शुरू होने में कुछ समय लगेगा

हालांकि, ये भी बताया गया है कि संग्रहालय शुरू होने में कुछ समय लगेगा। घोषणा निश्चित रूप से 50वें वर्ष के समारोह के एक भाग के रूप में होने जा रही है क्योंकि यह YRF म्यूजियम बनाना आदित्य चोपड़ा का सपना रहा है। लेकिन संग्रहालय बनाने में कुछ साल लग सकते हैं। आपको बता दें कि यश चोपड़ा का जन्म 27 सितंबर 1932 को हुआ था। वहीं उनका निधन 21 अक्टूबर 2012 को हुआ।

ये भी पढ़ें- सुशांत पर बन रही फिल्म शशांक का टीजर पोस्टर आउट, अहम किरदार में आर्य बब्बर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये