सुशांत पर बन रही फिल्म शशांक का टीजर पोस्टर आउट, अहम किरदार में आर्य बब्बर

1 min


सुशांत पर फिल्म शशांक

सुशांत पर बन रही फिल्म शशांक का टीजर पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रभावित कई मुद्दों को लेकर डायरेक्टर सनोज मिश्रा और निर्माता मारुत सिंह फिल्म शशांक बनाने जा रहे हैं। फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पहले इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए सचिन तिवारी को साइन किया गया थे। लेकिन, जब उन्होंने दूसरी फिल्म करना शुरू कर दी तो शशांक के निर्माता-निर्देशक ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उनको लीगल नोटिस भेजा दिया। वहीं, सुशांत पर बन रही फिल्म शशांक में अब एक्टर आर्य बब्बर की एंट्री हो चुकी है। वो फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

सुशांत पर बन रही फिल्म शशांक के डायरेक्टर सनोज मिश्रा ने बताया कि एक्टर आर्य बब्बर को इस फिल्म में मशहूर प्रोड्यूसर का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है। आर्य बब्बर बहुत अच्छे अभिनेता हैं। शशांक में वो एक़ बड़े फिल्म निर्माता का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में राजवीर सिंह और प्रिया श्रेष्ठ जैसे स्टार मुख्य रोल के लिए कास्ट किए गए हैं। साथ ही इसमें एक प्रमुख किरदार के लिए राज बब्बर से बात चल रही है।

फिल्म की शूटिंग 26 दिसंबर से शुरू होगी

फिल्म की शूटिंग 26 दिसंबर से शुरू होने वाली है। इसकी शूटिंग पटना, पूर्णिया और मुंबई में की जाएगी। हम इस फिल्म को अगले साल मार्च महीने में रिलीज करने वाले हैं। आउटसाइडर स्टार के जीवन के साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर आधारित इस फिल्म की राइटर रेनू यादव हैं।

आपको बता दें कि सचिन तिवारी ने जुलाई में इस फिल्म की वर्कशाप लेना भी शुरू कर दी थी। लेकिन, इस बीच सचिन वर्कशाप में ना आने का बहाना करने लगे और बाद में उन्होंने निर्देशक और सह-निर्माता सनोज मिश्रा का फोन भी उठाना बंद कर दिया। निर्देशक सनोज को मीडिया के जरिए पता लगा कि सचिन दूसरे निर्माता के साथ फिल्म कर रहे हैं जिसके बाद उन्हें मेकर्स की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण राष्ट्रीय खेल दिवस पर करेंगी अपने स्पोर्ट्स एडिट क्लोजेट को लॉन्च


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये