ज़ी5 पर घूमकेतू रिलीज़, जानें अगले एक हफ्ते में रिलीज़ होने वाली हिंदी वेब सीरीज़ के नाम

1 min


इस हफ्ते रिलीज़ होंगी ये शानदार हिंदी वेब सीरीज़

लॉकडाऊन के दौर में कोई घर से बाहर तो जा नहीं सकता लिहाजा हर कोई अपने एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही निर्भर है। वहीं ये डिजिटल प्लेटफॉर्म भी दर्शकों को निराश नहीं कर रहे बल्कि हर हफ्ते उन्हे फ्रेश कंटेंट दे रहे हैं। आज ज़ी5 पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की घूमकेतू रिलीज़ हो गई तो वहीं इस हफ्ते कई और शानदार हिंदी वेब सीरीज़ की एंट्री होने जा रही है।

आज हम आपको उन्हीं अपकमिंग वेब सीरीज़ के नाम बताने जा रहे हैं जो इस हफ्ते आपके मनोरंजन की डोज़ को बढ़ा सकती हैं।

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली हिंदी वेब सीरीज़

1. बेताल

Source – Moviespie

अगर हॉरर, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हुई फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इस हफ्ते आपके लिए ही बेताल वेब सीरीज़ रिलीज़ होने जा रही है। 24 मई को नेटफ्लिक्स पर इसे रिलीज़ किया जाएगा। जो शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस यानि रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट ने बनाई है। शाहरुख खान की ये दूसरी वेब सीरीज़ है। इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा हैं। जो जॉम्बीज़ की पूरी बटालियन से लड़ाई करते नज़र आएंगे। इसके बारे में खुद शाहरुख खान ने भी कहा है कि ये वाकई बहुत डरावनी है।

2. रक्तांचल

Hindi Web Series

Source – Mid Day

वहीं अगर आप हॉरर नहीं लेकिन क्राइम थ्रिलर फिल्मों में दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए रक्तांचल एक बड़ी ट्रीट साबित हो सकती है। ये पॉलीटिक्स क्राइम बेस्ड हिंदी वेब सीरीज़ 28 मई को रिलीज़ होने वाली है। जिसमें राजनीति, एक्शन, क्राइम, थ्रिलर सबकी भरमार है। खास बात ये है कि ये सीरीज़ पूर्वांचल की एक सच्ची कहानी पर बेस्ड है। जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होगी। इसमें अभिनेता निकितन धीर नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे। रक्तांचल में आपको थोड़ी थोड़ी रंगबाज़ और मिर्जापुर की झलक दिखेगी।

हंसने हंसाने ज़ी5 पर आज आ गए हैं घूमकेतू

Hindi Web Series

Source – Box Office Worldwide

कुछ लोग ऐसे में भी होते हैं जिन्हें लड़ाई झगड़ा, एक्शन, सस्पेंस नहीं भाता और वो कॉमेडी के दीवाने होते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आपके लिए आज घूमकेतू ज़ी5 पर आ चुके हैं। आपकी ज़िंदगी में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए। घूमकेतू एक लेखक है जो मुंबई बड़ा नाम कमाने के लिए आता है। लेकिन यहां आकर उनकी ज़िंदगी की पटकथा कुछ और ही तरीके से लिखनी शुरू हो जाती है।

तो ये थी इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली हिंदी वेब सीरीज़। इसके बाद कौन सी फिल्में और वेब सीरीज़ देने वाली हैं दस्तक, इसके बारे में भी आपको ज़रूर बताएंगे। फिलहाल इस हफ्ते आप इन तीन सीरीज़ का लुत्फ खूब उठा सकते हैं।

और पढ़ेंः जेल भी जा चुके हैं फुकरे फेम ‘पंडित जी’ यानि अभिनेता पंकज त्रिपाठी, इतने सालों बाद खुद बयां किया पूरा किस्सा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये