कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी भी OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

1 min


इंदु की जवानी

इंदु की जवानी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं मेकर्स

कोरोनो वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री का पूरा काम ठप पड़ गया है। फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज तक हर चीज पर रोक लग गई है। कुछ फिल्में जिनकी शूटिंग लॉकडाउन के पहले ही खत्म हो चुकी है। अब उन्हीं फिल्मों को मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो और विद्या बालन की फिल्म शकुन्तला देवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है। मेकर्स के इस फैसले पर सिनेमाघर और पीवीआर मालिकों ने नाराजगी जताई है।

जून के पहले हफ्ते में होने वाली थी रिलीज

वहीं, अब खबर है कि आने वाले समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इंदु की जवानी के मेकर्स भी फिल्म को डीजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी पूरी तरह से तैयार है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। फिल्म को जून के पहले हफ्ते में ही रिलीज करने की प्लानिंग की गई थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब फिल्म के मेकर्स निखिल आडवाणी और मोनिशा आडवाणी ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की प्लानिंग की है।

लक्ष्मी बॉम्ब भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकती  है रिलीज

खबरों के मुताबिक, इंदु की जवानी कम बजट में बनकर तैयार हुई है। मेकर्स फिल्म को रिलाज करनेके लिए तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म से बातचीत कर रहे हैं। जहां अच्छी डील हो गई फिल्म उसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात की जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नज़र आएंगे। फिलहाल, फिल्म की रिलीज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

ये भी पढ़ेंकृष-4 में ऋतिक रोशन के साथ 17 साल बाद होगी इस किरदार की वापसी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये