कृष-4 में ऋतिक रोशन के साथ 17 साल बाद होगी इस किरदार की वापसी

1 min


ऋतिक रोशन कृष-4

17  साल कृष-4 में ऋतिक रोशन के साथ होगी जादू की एंट्री

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष-4 को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। ऐसी खबरें भी आईं कि राकेश रोशन इस फिल्म को पहले की तीनों फिल्मों के मुकाबले ज्यादा दमदार बनाने की कोशिश में जुटे हैं। जिसके लिए वो काफी समय से तैयारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि ये फ्रेंचाइजी ऋतिक रोशन के करियर की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं, अब कृष-4 से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म से जुड़े एक पुराने किरदार की।

‘कोई मिल गया’ में पहली बार दिखा था जादू

खबरों के मुताबिक, कृष-4 में 17 साल पुराने एक किरदार की वापसी होने वाली है। वो करिदार है जादू, जो कि एक एलियन है। हम बात कर रहे हैं उसी एलियन जादू की जिसने ‘कोई मिल गया’ में मंदबुद्धि रोहित मेहरा को स्मार्ट, तेज, और इंटेलिजेंट साइंटिस्ट बना दिया था। खबर है कि राकेश रोशन उसी एलियन जादू को कृष-4 लाने का मन बना रहे हैं। वैसे जादू को कृष-4 में लाने की बात लगभग फाइनल हो गई है। अब 17 साल बाद एक बार फिर कृष-4  में दर्शक जादू को देख सकेंगे।

बच्चों के बीच भी काफी पॉप्युलर हुआ था जादू

जादू को वापस लाने की तैयारी काफी बड़े स्तर पर की जा रही है। कुछ समय पहले हुई एक बातचीत के दौरान मीडिया के सामने ऋतिक रोशन ने भी जादू की वापसी का इशारा किया था। आपको बता दें कि जादू एक एलियन है, जिसके पास सुपर पॉवर्स है। वो नीले रंग का दिखता है और संयोगवश धरती पर आ जाता है। इसे फ्रेंचाइंजी की पहली फिल्म कोई मिल गया में दिखाया गया था। जादू की वजह से ये फिल्म बच्चों के बीच भी काफी पॉप्युलर हुई थी।

ये भी पढ़ेंक्यों कपिल शर्मा को कायस्थ समाज से ट्विटर पर मांगनी पड़ी माफी ? ये है वजह


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये