Coronavirus in Delhi / कोरोनावायरस दिल्ली में महामारी घोषित, 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद

1 min


Coronavirus in Delhi

दिल्ली में 31 मार्च तक सभी स्कूल और कॉलेज भी बंद किए गए (Coronavirus  in Delhi)

कोरोनावायरस की चपेट में पूरी दुनिया है। खासतौर से चीन में 3 हज़ार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। WHO ने भी कोरोनावायरस को महामारी घोषित कर दिया है। वहीं आज दिल्ली में भी इसे महामारी(Coronavirus  in Delhi) घोषित करते हुए सभी स्कूल-कॉलेज व सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद कर दिए हैं।

31 मार्च तक सभी थियेटर रहेंगे बंद

दिल्ली में सभी स्कूल पहले से ही 31 मार्च तक बंद हैं। वहीं अब सरकार ने सभी कॉलेज भी 31 मार्च तक बंद कर दिए हैं। इसके अलावा 31 मार्च तक दिल्ली में कोरोनावायस(Coronavirus  in Delhi) के चलते सभी थियेटर भी बंद रहेंगे। सरकार ने ये फैसला कोरोनावायरस के चलते अहतियातन लिया है। 31 मार्च तक किसी भी सिनेमाघर में फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है।

पहले केरल में भी बंद किए जा चुके हैं

दिल्ली से पहले केरल सरकार ने भी राज्य के सभी थियेटर 11 मार्च से 31 मार्च तक बंद करने के आदेश पहले ही जारी कर दिए हैं। वहीं इस कदम से सीधा असर फिल्म उद्योग पर पड़ता नज़र आ रहा है। इस महीने कई बड़ी फिल्में रिलीज़ होनी हैं। इरफान खान, राधिका मदान और करीना कपूर की अंग्रेज़ी मीडियम जहां 13 मार्च को रिलीज़ होनी है तो वहीं 24 मार्च को अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी रिलीज़ होनी है। दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में बेहतरीन साबितहो सकती थीं लेकिन अब कोरोनावायरस की मार सीधे सीधे इन फिल्मों पर पड़ती नज़र आ रही है। दिल्ली में थियेटर(Coronavirus  in Delhi) 31 मार्च तक बंद रहेंगे।

बागी 3 के कलेक्शन पर भी पड़ेगा असर

वहीं दिल्ली में सिनेमाघरों के बंद होने का सीधा असर बागी 3 पर भी पड़ेगा। बागी 3 बीते 6 मार्च को ही रिलीज़ हुई है। और अभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और भी अच्छी कमाई कर सकती थी। कोरोनावायरस की मार(Coronavirus  in Delhi) अब बागी 3 पर भी पड़ती नज़र आ रही है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस के चलते IPL 2020 में नहीं खेल सकेंगे विदेशी खिलाड़ी, आयोजन पर भी मंडराया ख़तरा!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये