रानू मंडल के बाद वायरल हो रहा सनी बाबा का वीडियो, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख

1 min


सनी बाबा

क्या रानू मंडल के बाद अब खुलेगी सनी बाबा की किस्मत ?

साल भर पहले कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद लोगों के लिए रातों रात किस्मत बदलने वाली बात सच हो गई। रानू मंडल को भला अब कौन नहीं जानता, इनके साथ कुछ ऐसा हुआ की एक रात में इनकी किस्मत के दरवाजे खुल गए। रानू मंडल के बारे में तो आपको भी पता होगा, कि ये पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गकर भीख मांगती थीं और उसी से अपना पेट भरती थीं। एक दिन किसी ने इनके गाने का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट पर शेयर कर दिया। बस फिर क्या था, देखते ही देखते रानू मंडल का वीडियो वायरल हो गया और वो इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। बच्चा हो या बड़ा सभी ने लता मंगेशकर की आवाज में गाया हुआ रानू मंडल का गाना सुना भी और पसंद भी किया।

सिर्फ अंग्रेजी में बात करते हैं और गाना गाते हैं

इसके बाद रानू मंडल को बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाने का ऑफर देकर मुंबई बुलाया और उनके साथ फिल्म के कई गाने गए। वहीं, अब रानू मंडल की तरह ही एक शख्स का गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिनका नाम सनी बाबा बताया जा रहा है। सनी बाबा भी भीख मांगते हैं, लेकिन इनकी खासियत ये है कि ये सिर्फ अंग्रेजी में ही गाना गाते हैं। सनी बाबा बिना रुके फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के साथ ही अंग्रेजी गाने भी गाते हैं। जब ट्विटर यूजर ने उनसे कई सवाल किए, तो उन्होंने हर सवाल का जवाब केवल अंग्रेजी में ही दिया। सनी बाबा ने बताया कि गाना और डांस करना उनका शौक है।

हिंदुस्तानी नहीं हैं सनी बाबा

हैरान करने वाली बात तो ये है कि सनी बाबा ने 60 के दशक के फेमस हॉलीवुड सिंगर जिम रीव्स का गाना बहुत ही शानदार आवाज में गाया। अब उनके गाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, वो हिंदुस्तानी नहीं हैं बल्कि कैरेबियन या अफ्रीका के रहने वाले हैं और किसी मजबूरी में यहां आकर भीख मांग रहे हैं। अब देखना ये है कि क्या रानू मंडल की तरह ही सनी बाबा भी इंटरनेट सेंसेशन बन जाएंगे ? क्या इनकी भी किस्मत रानू मंडल की तरह ही बदलने वाली है ?

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन में पायल राजपूत ने घर में बनाई न्यूजपेपर ड्रेस, अब लोग उड़ा रहे खूब मज़ाक


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये