‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के जीतेंद्र कुमार अब वेब सीरीज ‘पंचायत’ में आएंगे नज़र, देखें ट्रेलर

1 min


Web Series Panchayat

वेब सीरीज़ पंचायत में जितेंद्र कुमार के साथ फिर नज़र आएंगी नीना गुप्ता

हाल ही में आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज़ हुई थी जो समलैंगिक रिश्तों पर आधारित फिल्म थी। यूनिक सब्जेक्ट को लेकर तो फिल्म चर्चाओं में रही ही साथ ही इस फिल्म में जितेंद्र कुमार की एक्टिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ये उनका बेहतरीन अभिनय ही था कि अब एक बार फिर वो नीना गुप्ता जैसी लीजेंड एक्ट्रेस के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं वो भी वेब सीरीज़ पंचायत में। 

अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

Web Series Panchayat

Source – India Today 

एक्टिंग जगत के कई सम्राट इस नई वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे। ये जिसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे कलाकार हैं। ग्रामीण व्यवस्था को बखूबी दर्शाती इस फिल्म में जितेंद्र एक ऐसे युवक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे जिसे एक गांव में सेक्रेटरी के तौर पर सरकारी जॉब मिलती है लेकिन वो गांव में जाकर नौकरी नहीं करना चाहता। लेकिन सैलरी के लिए उसे ये कदम उठाना पड़ता है। गांव की व्यवस्था शहरों की व्यवस्थाओं से बिल्कुल विपरीत है और उन विपरीत परिस्थितियों में जितेंद्र कैसे खुद को ढालते हैं सीरीज़ में ये मज़ेदार तरीके से दिखाया गया है। आपको बता दें कि ये वेब सीरीज़ पंचायत अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी।

जितेंद्र सरकारी नौकर तो नीना गुप्ता गांव प्रधान की भूमिका मेंं

वेब सीरीज़ पंचायत में जहां जितेंद्र कुमार सरकारी नौकर की भूमिका निभाते नज़र आएंगे तो वहीं नीना गांव प्रधान मंजू देवी के किरदार में। और उनके पति होंगे रघुबीर यादव। और दोनों ही पति -पत्नी चाहते हैं कि जितेंद्र कुमार से उनकी बेटी की शादी हो जाए। अब सोचिए…जब ये तीनों एक साथ होंगे तो कॉमेडी का डोज़ क्या होगा। इससे पहले दोनों जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता एक साथ ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नज़र आए थे। जहां नीना गुप्ता किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं तो वहीं जितेंद्र कुमार ने भी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया था कि वो किसी से कम नहीं हैं। और अब उनकी वेब सीरीज़ भी जल्द ही रिलीज़ हो जाएगी। 

ट्रेलर में देखें झलक

वेब सीरीज़ पंचायत का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। जो काफी बेहतरीन नज़र आ रहा है और इसी बेहतरीन ट्रेलर के बलबूते इस वेब सीरीज़ के भी धमाकेदार होने की पूरी संभावना नज़र आ रही है। देखें पंचायत वेब सीरीज़ का ट्रेलर..

और पढ़ेंः अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अब डिजिटल प्लेटफॉर्म में आएंगी नजर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये