अब अभिनेता समीर सोनी ने कंगना रनौत पर निकाली भड़ास, कहा- ‘मरे हुए आदमी के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना बंद करो’

1 min


Sameer Soni Kangana Ranaut

समीर सोनी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई बातें कहीं। और ये बातें बॉलीवुड के कई सेलेब्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। यही कारण है कि अब एक एक करके कंगना के खिलाफ ही मोर्चा खोला जा रहा है। पहले तापसी पन्नू ने इस पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी तो वहीं अब अभिनेता समीर सोनी ने कंगना पर अपनी भड़ास निकाली है।

क्या कहा समीर सोनी ने

एक्टर समीर सोनी ने कंगना रनौत पर निजी एजेंडा सेट करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा – मैं पहले भी कह चुका हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बहुत बड़ी ट्रेजेडी है और उन्हें न्याय मिलना चाहिए। लेकिन मैं कंगना समेत ऐसे लोगों के खिलाफ भी हूं, जो उनकी मौत का इस्तेमाल पर्सनल स्कोर्स को सेटल करने के लिए कर रहे हैं। यह दुखद है।”

‘मरे हुए आदमी के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना बंद करें’

समीर सोनी ने आगे कहा – एक गरीब मरे हुए आदमी के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना बंद करो। कम से कम इतना सम्मान तो दो। और कंगना भगवान के लिए तुम सुशांत के साथ अपनी तुलना करना बंद करो। तुम्हारा कोई मुकाबला नहीं। आउटसाइडर होने के बावजूद उन्होंने 6 सालों में 9 बड़ी फिल्में दीं। भगवान ही जानता है कि उन्होंने क्या हासिल किया होगा।

ट्रोलिंग के बाद पोस्ट की डिलीट

हालांकि समीर सोनी को कंगना के खिलाफ बोलना थोड़ा महंगा पड़ा। और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उन्हे जमकर ट्रोल किया जिसके बाद अभिनेता को अपनी पोस्ट डिलीट भी करनी पड़ी। उन्होने लिखा- “शुभ रात्रि दोस्तों और मुझे ट्रोलिंग का पहला अनुभव देने के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।”

क्या कहा था कंगना ने

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में आदित्य चोपड़ा और करन जौहर पर निशाना साधा था। जिसके बाद तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने जमकर कंगना को खरी खोटी सुनाई थी। वहीं अब समीर सोनी ने उनके खिलाफ मोर्चा तो खोला लेकिन वो खुद ही ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

और पढ़ेंः ब्वॉयफ्रेंड के साथ कल्कि कोचलिन ने अंडरआर्म्स का फोटो किया शेयर तो यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर लगाई सवालों की झड़ी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये