Ahmed Khan on Manikarnika / तापसी के बाद अब अहमद खान ने कंगना रनौत से लिया पंगा, मिला करारा जवाब

1 min


Ahmed Khan on Manikarnika

तो क्या तीन फिल्मों की सफलता के बाद बड़बोले हो गए हैं अहमद खान?(Ahmed Khan on Manikarnika)

क्या अहमद खान के सिर चढ़ चुका है बैक टू बैक तीन फिल्मों की सफलता का नशा? क्या बागी फ्रेंचाइज़ी की सफलता से बड़बोले हो गए हैं अहमद खान। जिस तरह से अहमद खान इन दिनों दूसरी फिल्मों को लेकर अपनी राय रख रहे हैं उससे तो ऐसा ही लगता है। पहले तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को लेकर बयान तो अब अहमद ने कंगना रनौत(Ahmed Khan on Manikarnika) से पंगा ले लिया है।

पहले तापसी की थप्पड़ को लेकर कही थी ये बात(Ahmed Khan on Tapsee Pannu)

हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ रिलीज़ हुई थी जिसने काफी सुर्खियां बंटोरी। लेकिन घरेलू हिंसा का पूरी तरह से विरोध करती इस फिल्म को लेकर अहमद खान ने जो बयान दिया वो काफी चर्चाओं में आ गया था। अहमद खान ने कहा था कि थप्पड़ का विषय बेहद अजीब सा है। क्या एक थप्पड़ तय करेगा कि पति और पत्नी साथ रहेंगे या नहीं। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था और बाद में तापसी का जवाब भी आया था। वहीं अब अहमद खान ने कंगना की मणिकर्णिका(Ahmed Khan on Manikarnika) को लेकर भला बुरा कहा तो मामले को तूल पकड़ना ही था।

मणिकर्णिका को लेकर क्या बोले अहमद खान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अहमद खान से महिला प्रधान फिल्मों को लेकर सवाल पूछा गया था। जिस पर अहमद खान ने कहा कि वो महिला प्रधान फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं करती हैं। उन्होने कंगना रनौत की मणिकर्णिका(Ahmed Khan on Manikarnika) का उदाहरण दिया। उनका कहा था कि ‘कंगना रनौत ने भी मणिकर्णिका जैसी फिल्म बनाकर सफलता पाने की कोशिश की। फिल्म मणिकर्णिका को बहुत बड़े स्केल पर बनाया था, लेकिन उनका पैसा बर्बाद हो गया, मेकर्स को बहुत ज्यादा घाटा हुआ।’ सिर्फ यहीं नहीं अहमद खान कंगना की अपकमिंग मूवी धाकड़ को लेकर भी कमेंट किया। अहमद खान वे कहा – ‘कंगना की एक फिल्म धाकड़ भी अनाउंस हुई थी, आपको याद है न फिल्म धाकड़, उस फिल्म का एक टीज़र भी सामने आया था, जो बढिया था, लेकिन मणिकर्णिका का हाल देख धाकड़ डिब्बा बंद हो गई।’

रंगोली चंदेल ने कंगना को दिया करारा जवाब

वहीं कंगना की फिल्मों को लेकर अहमद खान का ये बयान कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल को कतई पसंद नहीं आया। और उन्होने ट्विटर पर इसको लेकर जंग छेड़ दी। रंगोली ने मणिकर्णिका(Ahmed Khan on Manikarnika) के आंकड़ों के साथ अहमद खान को करारा जवाब दिया। रंगोली ने बताया कैसे फिल्म मणिकर्णिका ने 45 करोड़ रुपये वीकेंड पर कमाए थे, जबकि उनकी फिल्म बागी 3 बॉक्स-ऑफिस पर 49 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है। ऐसे में मणिकर्णिका बागी 3 से ज्यादा पीछे नहीं रही है। वहीं रंगोली ने अहमद खान को चैलेंज भी किया है। वही बाद में रंगोली ने ये भी बताया कि अहमद खान ने कैसे फोन कर कंगना से माफी भी मांग ली है। और उन पर कमेंट किया।

वहीं अब इस पर अहमद खान रिप्लाई करते हैं या नहीं देखना दिलचस्प होगा।

और पढ़ेंः उफ्फ….ना जानें ये फैशन स्टाइल कहां से लाते हैं रणवीर सिंह!

SHARE