उफ्फ….ना जानें ये फैशन स्टाइल कहां से लाते हैं रणवीर सिंह! (Ranveer Singh Faishon Style)

1 min


ranveer singh fashion disaster, ranveer singh fashion style, ranveer singh fashion trends, ranveer singh fashion sense

रणवीर सिंह अपने फैशन स्टाइल को लेकर फिर आए चर्चा में (Ranveer Singh Faishon Style)

रणवीर सिंह…जिन्होने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, गली ब्वॉय, सिंबा, गोलियों की रासलीला, दिल धड़कने दो, बैंड बाजा बारात, गुंडे जैसी शानदार फिल्मों में दमदार अभिनय निभाकर रणवीर सिंह ने अपनी काबिलियत के झंडे बॉलीवुड में गाड़ दिए हैं। लेकिन रणवीर सिंह के फैशन स्टाइल(Ranveer Singh Faishon Style) का क्या करें। वो तो कसम खाकर बैठे हैं ना सुधरने की। बेचारी दीपिका ने भी कितनी ही कोशिशें कर लीं लेकिन मजाल है कि रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस में कुछ सुधार आया हो। अब एक बार फिर रणवीर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह केवल अपनी एक्टिंग को लेकर ही नहीं बल्कि एक और खास चीज़ को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं। वो है रणवीर सिंह का फैशन स्टाइल(Ranveer Singh Faison Style)। जी हां….अपने फैशन के चलते रणवीर सिंह अकसर ख़बरों में बने रहते हैं। कई बार वो ट्रोल भी हो चुके हैं लेकिन रणवीर बाज़ आने को तैयार नहीं। दुनिया से बेफिक्रे रणवीर जो मर्जी आया पहनते हैं वो भी पूरे कॉन्फिडेंस के साथ। सही में… ना जाने रणवीर ऐसा फैशन स्टाइल लाते कहां से हैं।

 



https://www.instagram.com/p/B8nCHZEH-8q/?utm_source=ig_embed

 



 

 



 



 

शादी के बाद भी नहीं सुधरे रणवीर सिंह

तो देखा आपने। अलग अलग इवेंट पर ली गई रणवीर सिंह की ये तस्वीरें हमारी बात को पुख्ता करती हैं। भई, ऐसा फैशन तो हमनें आज तक नहीं देखा था! लेकिन रणवीर सिंह तो अपने ही अंदाज़ में दुनिया से जुदा हर बार नज़र आते हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टाइल को लेकर रणवीर सिंह(Ranveer Singh Faishon Style)कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं तो वहीं एक शो में खुद दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वो रणवीर की ड्रेसिंग सेंस को बदलना चाहती हैं। वहीं दोनों की शादी को डेढ़ साल होने वाला है लेकिन लगता नहीं रणवीर सुधरेंगे। खैर, जो भी हो रणवीर के कपड़ों से हमें तो बैठे बिठाए मनोरंजन मिल ही जाता है।

और पढ़ेंः रणवीर सिंह की वजह से इस फिल्म से बाहर हो सकते हैं विक्की कौशल !


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये