सुशांत की मौत के बाद अक्षय कुमार का ये थ्रोबैक वीडियो हो रहा है वायरल , आत्महत्या करने वालों के लिए कही थी ये बात

1 min


अक्षय कुमार वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद अक्षय कुमार का ये थ्रोबैक वीडियो हो रहा है वायरल

बीते रविवार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल उम्र में मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। हालांकि उन्होंने खुदकुशी क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। इस बीच सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय खुदकुशी करने वालों और सभी पेरेंट्स को खास संदेश दे रहे हैं।

आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार खुदकुशी करने वालों को संदेश देते हुए कहते हैं कि ऐसा करना किसी समस्या का हल नहीं है। ऐसा बड़ा और खतरनाक कदम उठाने से पहले आपको अपने परिवार और दोस्तों के बारे में सोचना चाहिए।

अपने मां-बाप की हालत के बारे में सोचो

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘टेंशन कोई भी हो कहीं न कहीं उसका हल है और वह हल आत्महत्या बिल्कुल भी नहीं है। किसी हालत में नहीं है। मैं कितना भी ज्ञान दे दूं सोचना आपको खुद ही है कि आपकी जान आपकी सबसे कीमती चीज है। चाहे कोई भी बड़े से बड़ा स्ट्रेस क्यों न हो। जिंदगी में एक बार कल्पना करो अपने मां-बाप की हालत के बारे में सोचो। आपको इस चीज का बिल्कुल भी एहसास नहीं होगा कि उनपर क्या बीतेगी।

वीडियो में अक्षय कुमार ने बचपन के उस दिन का भी जिक्र किया जब वह क्लास में फेल हो गए थे। बावजूद इसके उनके पिता और परिवार ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया। इस पुराने वीडियो के जरिए अक्षय कुमार ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी बात की। उन्होंने समाज के साथ ही परिवार के लोगों को भी अपने बच्चों को सही से समझने की नसीहत दी है।

ये भी पढ़ें– क्यों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वायरल हो रहा नील नितिन मुकेश का वीडियो ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये