अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

1 min


ऐश्वर्या आराध्या कोरोना पॉजिटिव

ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब खबर आ रही है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आई है। अभी आई खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वहीं, जया बच्चन की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका बंगला सैनिटाइज किया जा रहा है। खबर है कि दोनों ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

जया बच्चन की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव

पहले खबर थी कि ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव है। लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं। बताया जा रहा था कि परिवार के बाकी के सदस्यों समेत स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट होगा। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्के बुखार की शिकायत थी। ऐसे में दोनों का एंटीजेन बॉडी टेस्ट किया गया था, जिसमें रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आईं। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है।

अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, ‘वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।’ अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। मंदिरों में लोग महानायक के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना और पूजा पाठ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Breaking News: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनो कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये