अजय देवगन की फिल्म रेड के सीक्वल पर काम शुरु, अब होगा एक और बड़ी रेड का खुलासा

1 min


रेड सीक्वल

साल 2018 में आई थी अजय देवगन की फिल्म रेड

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में हुए लॉकडाउन से सभी का काम धंधा सब ठप हो गया है। आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों तक सभी अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड में सभी फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज तक हर काम बंद हो गया है। वहीं, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। खबर है कि अजय देवगन की साल 2018 में आई फिल्म रेड का सीक्वल बनने जा रहा है। इससे भी ज्यादा खास बात ये है कि रेड के सीक्वल के लिए फिल्म की सारी डीटेल्स भी सामने भी सामने आ गई हैं। सबकुछ फाइनल हो चुका है।

रेड सीक्वल

Source: Indiatvnews

सीक्वल पर काम शुरु

आप सभी को याद होगा कि साल 2018 में आई अजय देवगन की फिल्म रेड एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है। गौरतलब है कि इस फिल्म में 1980 में आयकर विभाग द्वारा की गई एक बड़ी रेड का खुलासा किया गया था। वहीं, अब ये बात फाइनल हो गई है कि रेड का सीक्वल बन रहा है। फिल्म के लिए सभी तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं। रेड के सीक्वल में भी सच्ची कहानी ही दिखाई जाएगी। इस बार भी फिल्म में एक और बड़ी रेड का खुलासा किया जाएगा।

रेड सीक्वल

Source: Gulfnews

इंटेलीजेंस एजेंसी के लोगों पर बनेगी फिल्म

रेड के सीक्वल के लिए आ रही जानकारी के मुताबिक फिल्म के दूसरे पार्ट में इंटेलिसेंज एंजेसी के उन अधिकारियों को दिखाया जाएगा, जो दो नंबर का पैसा कमाने वालों का भंडाफोड़ करते हैं। वैसे अभी तक रेड के सीक्वल के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि फिल्म रेड की कहानी रितेश शाह ने लिखी थी। फिल्म को राज कुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया था। वहीं, बात करें अजय देवगन की तो वो जल्दी ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ेंऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो वायरल, हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद अवॉर्ड शो में पहुंची थीं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये