यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में अजय देवगन होंगे सुपरहीरो, बनेगी फ्रेंचाइजी ?

1 min


अजय देवगन सुपरहीरो

यशराज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट में अजय देवगन बनेंगे सुपरहीरो

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो चुकी है। स्टार्स अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ नई फिल्मों को लेकर भी खबरें सामने आ रही है। शूटिंग शुरु होने के साथ ही नई फिल्मों का भी ऐलान हो रहा है। यहां तक कि आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए विदेश भी जा चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का नाम भी एक बड़े प्रोजेक्ट से जोड़ा जा रहा है। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है। जिसमें अजय देवगन सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म को फ्रेंचाइजी में भी बनाया जाएगा

आपको बता दें कि ये एक बड़े बजट की फिल्म होगी। जिसमें अजय देवगन सुपरहीरो होंगे। फिलहाल, ऐसी खबरें काफी समय से आ रही हैं कि अजय देवगन ने यशराज के बैनर तले बन रही किसी फिल्म को साइन किया है, वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें, तो अजय देवगन के साथ यशराज फिल्म्स का ये प्रोजेक्ट YRF 50वें सेलीब्रेशन का हिस्सा होगा। ये फिल्म आने वाले साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि अजय देवगन के साथ बन रही ये फिल्म एक सुपरहीरो फिल्म होगी, यही नहीं इस फिल्म को फ्रेंचाइजी में भी बनाया जाएगा।

शिव रवैल बतौर डायरेक्टर करेंगे डेब्यू

बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए फ्रेंचाइजी बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। इस फिल्म से शिव रवैल बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्हें इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है और इसे ग्रीन सिग्नल भी मिल चुका है। हालांकि, फिल्म के प्लॉट और कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट ही की गई है।

ये भी पढ़ें- ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं फिल्म सूर्यवंशी और 83 ?

SHARE

Sangya Singh