एक बार फिर नज़र आयेंगे रकुल प्रीत सिंह के साथ अभिनय करते हुए अजय देवगन

1 min


Ajay Devgan and Rakul Preet Singh

इंद्र कुमार, जो अपने सफल मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं, ने एक महान संदेश के साथ लाइफ कॉमेडी का एक स्लाइस बनाने के लिए निर्माता भूषण कुमार के साथ सहयोग किया है।

निर्देशक-निर्माता की जोड़ी ने अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म, “थैंक गॉड’ के लिए एक साथ लाया है। फिल्म 21 जनवरी 2021 को फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

ज्योति वेंकटेश

“हम शूटिंग शुरू होने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, 21 जनवरी को ’थैंक गॉड’ का शूट शुरू करेंगे” इंद्र कुमार

Indra Kumar

“थैंक गॉड“ इंद्र कुमार की पिछले ब्लॉकबस्टर्स के विपरीत है। निर्देशक इस फिल्म को एक नए अवतार में बना रहे है जिसके अंत में एक ब्यूटीफुल मेसेज है जो परिवारों के साथ जुड़ जाएगा और आज की दुनिया से रिलेट करेगा।

‘थैंक्स गॉड’ के बारे में बात करते हुए, निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा, “हम शूटिंग शुरू होने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार हम 21 जनवरी को ’थैंक गॉड’ का शूट शुरू करेंगे।

यह एक मेसेज के साथ लाइफ कॉमेडी का एक मनोरंजक टुकड़ा है और मैं अजय देवगन के साथ फिर से काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं, जिन्हें मैं सिद्धार्थ और रकुल के साथ शामिल कर रहा हूं।

मुझे भूषण कुमार और टी-सीरीज़ टीम के साथ हाथ मिलाने की भी ख़ुशी है, उम्मीद है कि यह सब अच्छा हो सकता है क्योंकि हमने सभी सावधानियां बरती हैं।”

भूषण कुमार, जो इस रोमांचक सहयोग का समर्थन कर रहे है ने कहा, थैंक गॉड’ एक बहुत ही रोचक और मनोरंजक स्क्रिप्ट है।

इंद्र कुमार की फिल्में हार्डकोर कमर्शियल लाफ्टर रिओट्स हैं और इस पर उनके और अशोक जी के साथ सहयोग करना खुशी की बात है।

मैंने अजय सर के साथ काम किया है और उन्होंने इस शैली को अपनाया है जबकि सिद्धार्थ और रकुल अपने प्रशंसकों को ‘थैंक गॉड’ के साथ कुछ नया दिखाएंगे।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता अशोक ठकेरिया ने कहा, “’थैंक गॉड’ ईश्वर को धन्यवाद देने के बारे में है! हम अजय के साथ फिर से काम करने और भूषण कुमार के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं।

मैं सिद्धार्थ और रकुल के साथ हमारी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं और इस फिल्म के साथ अपने 2021 की शुरुआत करूंगा।”

टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन फिल्म “थैंक गॉड” इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और इंद्र कुमार द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये