अजय देवगन की फिल्म मैदान और भुज की रिलीज़ डेट में बदलाव होने की है पूरी संभावना, नई डेट को लेकर आ रही है ये ख़बर

1 min


Bhuj Ki Release Date

15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अजय देवगन की भुज की रिलीज़ डेट में बदलाव संभव

लॉकडाऊन का असर पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर इस वक्त पड़ रहा है। शूटिंग और फिल्मों की रिलीज पूरी तरह से रुकी हुई है। और आने वाले समय में कई फिल्मों की रिलीज़ डेट में भी भारी बदलाव देखने को मिलने वाला है। इस लिस्ट में अजय देवगन की दो फिल्मों का नाम भी जुड़ता नज़र आ रहा है। अजय देवगन की फिल्म मैदान और भुज की रिलीज़ डेट बदलने की संभावना नज़र आ रही है।

जी हां…दोनों ही फिल्मों में अजय काफी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इनमें से भुज अगस्त में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब मैदान और भुज दोनों ही की रिलीज़ डेट में बदलाव होता नज़र आ रहा है।

1971 की भारत-पाक वॉर पर बनी है भुज

Bhuj ki Release Date

अजय देवगन की भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया 1971 की भारत-पाकिस्तान की लड़ाई पर आधारित फिल्म है। जिसे इस साल 15 अगस्त पर रिलीज़ किया जाना था। लेकिन अब भुज की रिलीज़ डेट आगे खिसकती नज़र आ रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है। और अब इस फिल्म को विजय दिवस यानि 16 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जा सकता है क्योंकि इसी दिन साल 1971 में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। वहीं अभी तक आपने अजय देवगन को पुलिस के किरदार में तो देखा ही होगा लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने भुज में एयरबेस तैयार किया था। अजय के साथ इसमें संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही भी नजर आएंगे।

मैदान की रिलीज़ डेट भी बढ़ सकती है आगे

Bhuj Ki Release Date

Source – Social News XYZ

वहीं भुज की रिलीज़ डेट के अलावा बात अजय देवगन की मैदान की करें तो उसकी रिलीज़ डेट 2021 तक खिसक सकती है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज़ होने की तारीख 27 दिसंबर है। लेकिन भुज अगर दिसंबर में रिलीज़ होगी तो ज़ाहिर है मैदान की रिलीज़ डेट को 2021 में खिसका दिया जाएगा। ये एक स्पोर्ट्स बायोग्राफी है जिसमें अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे।

कई फिल्में होने जा रही हैं डिजिटल रिलीज़

हालांकि इस वक्त कई ऐसी फिल्में हैं जो डिजिटली रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन अजय की इन दोनों ही फिल्मों को लेकर इस तरह की कोई ख़बर सामने नहीं आई है। वहीं अमिताभ और आयुष्मान की गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है।

और पढ़ेः गुलाबो सिताबो ट्रेलर / पेट पकड़कर हंसने के लिए हो जाइए तैयार…देखिए ‘मिर्ज़ा’ और ‘बांके’ की खट्टी मीठी नोंक झोंक