गुलाबो सिताबो ट्रेलर / पेट पकड़कर हंसने के लिए हो जाइए तैयार…देखिए ‘मिर्ज़ा’ और ‘बांके’ की खट्टी मीठी नोंक झोंक

1 min


Gulabo Sitabo Trailer

आज रिलीज़ किया गया है गुलाबो सिताबो ट्रेलर

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हाल ही में इनकी फिल्म का टीज़र सामने आया था और अब गुलाबो सिताबो ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है। जो काफी धमाकेदार है। लोगों को ट्रेलर और ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म भी ज़रूर पसंद आएगी।

क्या है गुलाबो सिताबो की कहानी

अमिताभ और आयुष्मान स्टारर इस फिल्म में की कहानी लखनऊ की है। बिग बी फिल्म में लखनऊ की एक हवेली के मालिक मिर्जा के किरदार में हैं। और आयुष्मान खुराना यानि बांके उसी हवेली में बतौर किराएदार रहते हैं। लेकिन हवेली से निकलने को तैयार नहीं हैं। फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान का टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता दिखाया गया है। मिर्जा फिल्म में हवेली खाली करवाने के लिए कई जतन करते नज़र आते हैं। जो कई फनी मूमेंट क्रिएट करते हैं। अब आखिर में हवेली खाली होती है या फिर कहानी लेती है कोई नया मोड़। इसके लिए ये फिल्म आपको देखनी होगी।

अमिताभ का लुक है चर्चा में

Gulabo Sitabo

इस फिल्म में अमिताभ का लुक काफी चर्चाओं में है। फिल्म पा के बाद वो काफी अलग लुक में नज़र आने वाले हैं। वो लखनऊ में रहने वाले एक मुस्लिम शख्स के किरदार में हैं और उनका मेकअप, उनके कपड़े पूरी तरह से उनके किरदार में फिट बैठ रहे हैं।

12 जून को डिजिटली रिलीज़ हो रही है फिल्म

आपको बता दें कि अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को रिलीज़ होने जा रही है। खास बात ये है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। हालांकि पहले इसे बड़े पर्दे पर ही रिलीज़ होना था लेकिन लॉकडाऊन के चलते थियेटर बंद है और हालात कब सामान्य होंगे इसके बारे में कोई जानकारी भी नहीं है। ऐसे में फिल्ममेकर ने इंतज़ार ना करते हुए अमेज़न प्राइम वीडियो पर मूवी को रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

कैसा है ट्रेलर?

चलिए अब ट्रेलर की बात करते हैं। ट्रेलर वैसा ही है जैसा अमिताभ और आयुष्मान से उम्मीद लगाई जा रही थी। साफ दिख रहा है कि फिल्म में दोनों की नोक झोंक दर्शकों को हंसने पर ज़रूर मजबूर करेगी। और लोग पेट पकड़कर हंसने के लिए तैयार रहे। ट्रेलर में जो खास बात नज़र आई है वो ये कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की बदली हुई आवाज़ सुनाई दे रही है। इससे 30 साल पहले अग्निपथ में उन्होने ऐसे ही अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरीमेंट किया था। और अब एक बार फिर वो वहीं दोहरा रहे हैं। वहीं ट्रेलर में दोनों की नोंकझोक और फिल्म का कहानी काफी दिलचस्प लग रही है। आप भी डालें ट्रेलर पर एक नज़र।

और पढ़ेंः सुपरहिट कर्मा जैसी फिल्म में कभी नूतन संग किया था काम…आज ओल्ड एज होम में बची कुची ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं एक्टर सतीश कौल!

SHARE